trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11871332
Home >>MP Crime News

Indore News: टीचरों की मिलीभगत..! छात्रा को फोन कर मिलने बुलाया, सड़क पर हुआ ऐसा हाल की सब भूले

Indore News: कोचिंग टीचर द्वारा छात्रा को प्रताड़ित करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. एक आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं मामले में एक शिक्षक फरार है. छात्रा ने मामले में नए खुलासे किए हैं.

Advertisement
Indore News: टीचरों की मिलीभगत..! छात्रा को फोन कर मिलने बुलाया, सड़क पर हुआ ऐसा हाल की सब भूले
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Sep 14, 2023, 04:49 PM IST

Indore News: शिव मोहन शर्मा/इंदौर। एक कोचिंग टीचर द्वारा छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले में नये खुलासे सामने आए हैं. छात्रा ने बताया की कोचिंग टीचर ने छात्रा को कैफे पर मिलने बुलाया था. इसके साथ ही कोचिंग टीचर छात्रा को पिछले कई महीने से लगातार परेशान कर रहा था. उसको जान से मारने की धमकी तक दे चुका था. छात्रा ने उसके परिजन को बताया और उन्होंने कोचिंग सेंटर आकर ही टीचर की पिटाई की उसको निर्वस्त्र करके पीटा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया था.

कोचिंग के लिए आई थी इंदौर
तुकोगंज थाना क्षेत्र के तुलसी टॉवर की आकाश कोंचिग क्लासेस में नीट की तैयारी करने के लिए छात्रा खरगोन से इंदौर आई थी. छात्रा को पढ़ाने वाले एक टीचर ने पढ़ाई के बहाने कैफे में बुलाकर अश्लील हरकत की और दूसरे टीचर ने धमकी देकर प्रताड़ित किया. बाद में छात्र ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई. इशके बाद परिजनों ने कोचिंग टीचर को निर्वस्त्र कर पीटा.

बच्चों को योग करना चाहिए या नहीं? जानें उम्र और आसन

3 महीने बर्दाश्त करती रही हरकत
17 साल की छात्रा तुकोगंज में नीट की तैयारी कर रही है. तीन महीने तक वह आरोपियों की हरकतों को बर्दाश्त करती रही. जब उसे जान से मारने की धमकी मिली तो हिम्मत कर पूरी बात परिवार को बताई.  बाद परिवार ने आरोपी टीचर को पुलिस के हवाले किया. हालांकि, अभी एक टीचर फरार है.

टीचर को निर्वस्त्र कर पीटा
बुधवार को छात्रा के परिजन ने आरोपी टीचर शैलेंद्र को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया और पीटते हुए थाने ले गए. घटनाक्रम हाईकोर्ट के सामने हुआ. रात में ही छात्रा ने परिजनों को पूरे मामले के बारे में बताया जिसके बाद परिवार वाले अगली सुबह ही खरगोन से इंदौर आए. उन्होंने कोचिंग इंस्ट्‌टीट्यूट से शैलेंद्र को बाहर बुलाया और पूछताछ की. जब मामला बढ़ा तो छात्रा के परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
तुकोगंज थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि छात्रा से कोचिंग टीचर द्वारा, एक रेस्टोरेंट में बुलाकर अश्लील हरकत करने का छात्रा द्वारा आरोप लगाया गया है. मामले में जांच शुरू की है और छात्रा से गलत हरकत करने वाले दो कोचिंग टीचर्स पर पुलिस ने पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया है.

Saap Aur Mendhak: गजब हो गया..! मेंढक ने किया जहरीले सांप का शिकार; वीडियो ने किया दंग

Read More
{}{}