trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11793885
Home >>MP Crime News

इंदौर में गंदगी करने से रोका तो पढ़े लिखे छात्रों ने की मारपीट, सफाई कर्मचारी घायल

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में सफाईकर्मियों का बहुत बड़ा योगदान हैं, लेकिन जब शहर को गंदा करने से उन्होंने छात्रों को रोका तो उनके साथ मारपीट की गई. मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है.

Advertisement
इंदौर में गंदगी करने से रोका तो पढ़े लिखे छात्रों ने की मारपीट, सफाई कर्मचारी घायल
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 24, 2023, 05:17 PM IST

शिव कुमार शर्मा/इंदौर:  इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात 2:00 बजे के लगभग मेडिकल कॉलेज के छात्र अपना जन्मदिन मना रहे थे. इस दौरान छात्रों द्वारा केक फेंक कर सड़क पर गंदगी फैलाई जा रही थी, जहां पर मौजूद नगर निगम सफाई कर्मचारियों ने छात्रों को रोका तो दोनों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई.

वहीं अब मारपीट का वीडियो सोश्यल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पूरी घटना को लेकर पुलिस ने मेडिकल छात्रों पर मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर जांच करने की बात कह रही है.

जानिए पूरा मामला
दरसअल इंदौर की छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के सरवटे बस स्टैंड पर देर रात निगमकर्मी और एमजीएम मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंड के बीच विवाद हो गया था. घटना को लेकर डीसीपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि रविवार रात्रि 2:00 बजे के करीब उन्हें सफाई कर्मचारियों से सूचना मिली कि कुछ एमजीएम कॉलेज के कुछ छात्र अपना जन्मदिन मनाने सरवटे बस स्टैंड पर बीच रोड पर मना रहे है और वह एक दूसरे पर केके फेंक कर गंदगी कर रहे हैं. जब सफाई कर्मचारियों द्वारा जब मना किया गया तो पहले तो निगम कर्मचारी और छात्रों ने पहले विवाद किया. जिसके थोड़ी ही देर बाद छात्रों द्वारा अपने अन्य साथियों को बुलाया और नगर निगम कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी. 

Korba News: छिपकली ने छीन ली मासूम की जान, सोते समय आ गई मौत, जानिए मामला

3 छात्रों को लिया हिरासत में
इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा नगर निगम कर्मचारियों की शिकायत पर घायल निगमकर्मियों का मेडिकल करवाकर तीन मेडिकल छात्रों पर मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया है.

Read More
{}{}