trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12112538
Home >>MP Crime News

Gwalior Crime News: ग्वालियर के दाल बाजार लूट कांड का खुलासा, मिर्ची झोंककर हुई थी वारदात

Gwalior Crime News: ग्वालियर के दाल बाजार में हुई लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने मिर्ची डालकर लूट को अंजाम देने वाले आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Gwalior Crime News: ग्वालियर के दाल बाजार लूट कांड का खुलासा, मिर्ची झोंककर हुई थी वारदात
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Feb 15, 2024, 09:25 PM IST

Gwalior Crime News: ग्वालियर। चेतकपुरी के पास दाल बाजार के कारोबारी हर्ष वलेचा की आंखों में मिर्ची झोंककर हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. वारदात को अंजाम देने वाले आधा दर्जन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा है और लूट की अन्य वारदातों का पता लगाने के लिए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. अभी मामले में एक आरोपी फरार चल रहा है. जल्द ही उसे गिरफ्तार करने की कोशिश है. दाल बाजार वाला कांड ऑनलाइन गेमिंग में हारे पैसे चुकाने के लिए की गई थी.

चेतकपुरी इलाके का है मामला
दरअसल ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के चेतकपुरी इलाके में 11 फरवरी की रात किराना व्यापारी हर्ष बलेचा के साथ लूट की वारदात हुई थी. वे दाल बाजार से अपनी दुकान बंद कर चेतकपुरी स्थित घर लौट रहे थे. तभी दो मोटरसाइकिल और एक एक्टिवा पर सवार होकर आए. अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को रोक कर उसका रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की थी.

मिर्च पाउडर डालकर लूट
लूट के प्रयास पर व्यापारी ने जब विरोध किया तो उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया था और व्यापारी की एक्टिवा लूटकर बदमाश मौके से भाग खड़े हुए थे. ग्वालियर क्राइम ब्रांच इस मामले में आरोपियों की तलाश में जुटी थी.

घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ा
आरोपी की खोज के दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहनपुर रोड पर लूटी गई एक्टिवा के साथ बदमाश को देखा गया है तो पुलिस द्वारा घेराबंदी कर आधा दर्जन बदमाशों को दबोच लिया. पकड़े गए बदमाश ग्वालियर के मामा का बाजार, हैदरगंज, बेहट बिजौली, पुरानी छावनी, और थाना थाटीपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनका एक साथी जो कि मालनपुर का रहने वाला है वह अभी फरार है.

चुकाने थे ऑनलाइन गेमिंग के पैसे
पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि उन लोगों ने ऑनलाइन गेमिंग में काफी रकम गवां दी थी और इस रकम की भरपाई करने के लिए उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था. एसपी राजेश सिंह चंदेल ने आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा भी की है.

Read More
{}{}