trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11939543
Home >>MP Crime News

GST Raid On Paan Shop: पान से कमाया इतना माल की पड़ गया GST का छापा, दस्तावेजों ने उगले ये राज

GST Raid On Paan Shop: बड़वानी की एक पान दुकान और बैतूल के ज्वेलरी करोबारी के यहां GST का छापा पड़ा है. यहां टीम को काफी अनियमितता की आशंका है.

Advertisement
GST Raid On Paan Shop: पान से कमाया इतना माल की पड़ गया GST का छापा, दस्तावेजों ने उगले ये राज
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Nov 01, 2023, 01:58 PM IST

GST Raid On Paan Shop: बैतूल/बड़वानी। मध्य प्रदेश में दो स्थानों पर GST ने छापा मारा है. एक कार्रवाई बड़वानी जिले के सेंधवा में हुई है. जहां, दो थोक पान दुकान में छापामार कार्रवाई की गई है. दुकान संचालक से समान के बिल सहित अन्य दस्तावेज लेकर उन्हे जांच के लिए ले जाया गया है. इसके साथ ही बैतूल के ज्वेलरी शॉप में भी GST का छापा पड़ा है. जहां टीन ने जांच के लिए दस्तावेज लिए हैं.

पान दुकान पर छापा
सेंधवा शहर के पुराना बस स्टैंड स्थिति दो पान मसाला बिक्री की थोक दुकानों पर स्टेट जीएसटी की टीम ने छापामार कार्रवाई की. इस दौरान कुछ देर के लिए मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. जानकारी अनुसार पुराना बस स्टैंड स्थित शीतल सुपारी व सुनील सुपारी की पान मसाला बिक्री की थोक दुकानों पर शाम को स्टेट जीएसटी कमिश्नर की टीम ने जीएसटी चोरी के संबंध में छापामार कार्रवाई की है.

सबसे ज्यादा शराब किस देश में पी जाती है? जानें टॉप-10 नाम

टीम ने दुकान संचालक से समान के बिल सहित अन्य दस्तावेज लेकर उन्हे जांच के लिए ले जाया गया है. इसी दौरान टीम ने दोनों दुकानों को सील करने की कार्रवाई कर अभी संबंधित दुकानों के दस्तावेजों की जांच की जा रही है. फिलहाल दोनों संस्थानों को सील कर दिया गया है. जांच के बाद जीएसटी चोरी या अन्य कोई गड़बड़ी मिलती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया गया है.

बैतूल में भी पड़ा छापा
जीएसटी भोपाल और बैतूल की टीम ने मुलताई के गांधी चौक स्थित अग्रवाल ज्वेलर्स पर छापामार कार्रवाई की है. बताया जा रहा है टीम चार वाहनों से एक दर्जन अधिकारियों के साथ पहुंची थी. फिलहाल जीएसटी अधिकारी खरीदी बिक्री और स्टॉक की जांच कर रहे हैं. अभी यहां किसी भी तरह के खुलासे को लेकर टीन की तरफ से आधिकारिक बयान नहीं आया है.

हल्दी के इस उपाय से दनादन भर जाएगी तिजोरी

Read More
{}{}