trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11788129
Home >>MP Crime News

CG News: विदेशी युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या! बॉयफ्रेंड इमरान को भेजा सुसाइड वीडियो

CG News: छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक दुखद घटना सामने आई है. किर्गिस्तान की 25 वर्षीय टैटू कलाकार नीना बेडिंस्को ने अशोक रतन सोसाइटी के एक फ्लैट में आत्महत्या कर ली है. बता दें कि उसने लाइव सुसाइड वीडियो के जरिए अपने बॉयफ्रेंड से माफी मांगी थी.

Advertisement
CG News
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jul 20, 2023, 03:42 PM IST

राजेश निलशाद/रायपुर: छत्तीसगढ़ (CG News) के रायपुर (Raipur News) जिले से बड़ी खबर सामने आई है. राजधानी रायपुर के अशोका रतन सोसायटी के फ्लैट में एक विदेशी युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. किर्गिस्तान की रहने वाली 25 साल की नीना बेदींनिस्को , जो कि पेशे से टैटू आर्टिस्ट थी. उसने सुबह 4.30 बजे अपने बॉयफ्रेंड देवेन्द्र नगर निवासी इमरान फारूकी को लाइव सुसाइड वीडियो भेजकर माफी मांगी. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पंडरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी.

MP Politics: आदिवासियों के बाद अब SC वोट बैंक पर BJP की नजर, प्लान तैयार करते ही कांग्रेस ने साधा निशाना

बॉयफ्रेंड को भेजा सुसाइड वीडियो 
बता दें कि छत्तीसगढ़ के रायपुर की इस दिल दहला देने वाली घटना की चर्चा पूरे प्रदेश में है. किर्गिस्तान की 25 वर्षीय टैटू आर्टिस्ट नीना ने अशोक रतन सोसाइटी के एक फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त  कर ली है. बता दें कि जान देने से पहले उसने देवेन्द्र नगर में रहने वाले अपने प्रेमी इमरान फारूकी को लाइव वीडियो भेजा था.

मार्च 2023 को किर्गिस्तान से भारत आई 
मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद पंडरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और इस आत्महत्या की घटना की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि अपनी जान लेने वाली युवती मार्च 2023 में किर्गिस्तान से भारत आई थी. उसकी इमरान फारूकी से दोस्ती ऑनलाइन हुई थी. टैटू आर्टिस्ट नीना इसी महीने की 1 जुलाई से रायपुर की अशोका रतन सोसायटी में रह रही थी. वह अपने एक दोस्त के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी.

पंडरी पुलिस थाना प्रभारी, जितेंद्र ताम्रकार ने जानकारी दी है कि महिला, जिसकी पहचान नीना बेंडिनेस्को के रूप में हुई है, किर्गिस्तान की रहने वाली थी और टैटू आर्टिस्ट के रूप में काम करती थी. अधिकारी फिलहाल घटना के बारे में और जानकारी हासिल करने के लिए मामले की जांच कर रहे हैं.

Read More
{}{}