Home >>MP Crime News

Seoni News: मध्य प्रदेश पुलिस टीम पर फायरिंग, घायल हुए प्रधान आरक्षक ने तोड़ा दम

Firing on Madhya Pradesh Police Team: मध्य प्रदेश पुलिस टीम पर छिंदवाड़ा में फायरिंग हो गई. इस दौरान प्रधान आरक्षक को गोली लग गई, जिन्होंने शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

Advertisement
Seoni News: मध्य प्रदेश पुलिस टीम पर फायरिंग, घायल हुए प्रधान आरक्षक ने तोड़ा दम
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Jan 19, 2024, 11:04 AM IST

MP News। सिवनी: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी गई. आरोपियों द्वारा की गई इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी को गोली लग गई. घायल प्रधान आरक्षक को देर रात नागपुर रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस चार आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई करने गई थी, जिस दारौन उनपर हमला हो गया.

सिवनी में पुलिस पर फायरिंग
पुलिस टीम चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाली गैंग को पकड़ने के लिए सिवनी में छिंदवाड़ा रोड ब्रिज के पास कार्रवाई कर रही थी. चार आरोपियों को पकड़ना था, जिनमें से तीन को पकड़ने में टीम सफल भी हो गई थी. इस दौरान चौथे आरोपी ने पुलिसकर्मचारियों पर फायरिंग कर दी. इस हादसे में डूंडा सिवनी थाना के प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर को गोली लग गई. हालांकि, टीम में शामिल बाकी के पुलिसकर्मी सुरक्षित हैं. 

हेड कॉन्सटेबल ने तोड़ा दम
इस हादसे में घायल हुए हेड कॉन्सटेबल राकेश ठाकुर को देर रात इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया. शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. 

जानें पूरा मामला
पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के मुताबिक क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाओं की शिकायत मिल रही थी. इस मामले में जांच पर कुछ संदग्धि आरोपियों को पाया गया. गुरुवार रात इन्हें पकड़ने के लिए डूंडा सिवनी थाना की टीम  छिंदवाड़ा बायपास के पास गई थी. यहां टीम तीन आरोपरियों को पकड़ने में सफल हो गई, लेकिन अपने साथियों को बचाने के लिए चौथे आरोपी ने फायरिंग कर दी. गोली प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर को सीने के पास लगी और वे गंभीर रूप से घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें- MP के CM मोहन यादव को भाया 'बिहारी जायका'; लिट्टी-चोखा और दही-चूड़ा खाकर हुए आनंदित

गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हालांकि, तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. इन तीनों से पूछताछ जारी है. बताया जा रहा है कि जो आरोपी फरार हुआ है वह भिंड का रहने वाला है. वहीं, पकड़े गए आरोपियों में से भी एक आरोपी  भिंड का ही रहने वाला है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ के साथ-साथ पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

 

{}{}