trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11798729
Home >>MP Crime News

MP Crime: पिता ने अपनी बेटी के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर कैंची से किया घायल

मुरैना में एक पिता द्वारा अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement
MP Crime: पिता ने अपनी बेटी के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर कैंची से किया घायल
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 27, 2023, 05:09 PM IST

करतार सिंह राजपूत/मुरैना:  मध्यप्रदेश के मुरैना में एक पिता के हैवान बनने की सनसनीखेज खबर सामने आई है. जहां अकेला पाकर पहले तो उसने अपनी ही बेटी को कमरे में बुलाया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा, जब बेटी ने मां को आवाज लगाई तो शख्स ने पत्नी और बेटी पर कैंची से वार कर दिया. अब मां-बेटी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि ये पूरा मामला स्टेशन रोड थाना क्षेत्र का है. जहां, कपड़े सिलने का काम कर रही युवती को घर में अकेला देखकर पिता ने पहले तो कमरे में बुलाया फिर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. जब मना करने पर भी कलयुगी पिता नहीं माना तो बेटी ने अपनी मां को आवाज लगाई, जिसके बाद मौके पर पहुंची मां और बेटी पर आरोपी पिता ने कपड़े काटने वाली कैंची से वार कर दिया. इस दौरान मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
बताया जा रहा है कि, आरोपी पिता आए दिन मां बेटी के साथ मारपीट करता था, और बेटी पर गंदी नियत भी डालता था. जिसकी मां और बेटी ने पिछले महीने भी स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में आवेदन देकर शिकायत की थी लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. यही वजह है कि,आरोपी पिता ने बेटी को गंदी नियत से देखा और उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर उन्हें यह सजा भुगतनी पड़ी है.

MP के स्कूलों में क्या हो रहा है? पहले हिंदू बेटियों को पहनाया हिजाब! अब गायत्री मंत्र पर रोक...

पीड़ित बेटी ने कहा कि आए दिन मेरे पिता शराब पीकर मारपीट करते हैं और मेरे को गंदी नियत से देखते हैं,  मुझ पर और मेरी मां पर शक करते हैं. जिसकी हम लोग स्टेशन थाने शिकायत भी कर चुके हैं. लेकिन पुलिस ने कोई  कार्रवाई नहीं की थी. इसी वजह से अब मेरे पापा ने मुझे कमरे में बुलाकर छेड़छाड़ करने की कोशिश की. इसी के चलते मेरी और मेरी मां के साथ मारपीट की है.

जांच की जा रही है
वही स्टेशन रोड थाना प्रभारी रविंद्र कुमार का कहना है कि, एक महिला और उसकी बच्ची ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पिता ने उनके साथ मारपीट की है. उस पर शिकायत दर्ज करें मामले की विवेचना की जा रही है.

Read More
{}{}