Home >>MP Crime News

ED Raid: सट्टा कारोबारी के घर ईडी का छापा! BJP नेता के बेटे के हत्या में सामने आया था नाम

ED Raid in Indore: मध्य प्रदेश (MP News in Hindi) की आर्थिक राजधानी इंदौर के महू से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि महादेव सट्टा एप से जुड़े एक कारोबारी के घर पर ईडी ने छापा मारा है. बता दें कि कारोबारी का नाम बीजेपी नेता के बेटे के हत्या में भी सामने आया था. जानें क्या है पूरा मामला. 

Advertisement
ED Raid: सट्टा कारोबारी के घर ईडी का छापा! BJP नेता के बेटे के हत्या में सामने आया था नाम
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Oct 27, 2023, 04:21 PM IST

ED Raid in Indore: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Assembly Elections) को लेकर सियासी सरगर्मियां काफी ज्यादा तेज हो गई है, पक्ष- विपक्ष एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं, इसी बीच प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore ED Raid) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि महादेव सट्टा एप से जुड़े एक कारोबारी के घर ईडी का छापा पड़ा है. बता दें कि कारोबारी का नाम बीजेपी नेता के बेटे के हत्या में भी सामने आया था. जानें क्या है पूरा मामला. 

ईडी ने मारा छापा 
पूरा मामला इंदौर के गुर्जरखेड़ा की देवपुरी कॅालोनी से है. यहां पर आज सट्टा एप से जुड़े कारोबारी के घर ई़़डी ने 
छापा मारा है और कारोबारी के घर की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले राजा वर्मा के पर सट्टे के बड़े कामकाज के चलते पुलिस ने कार्रवाई की की थी, इसमें कई नेताओं के भी नाम सामने आए थे. हालांकि आरोपी राजा वर्मा ने बाद में इस मामले में अपना नाम हटवा लिया था. लेकिन इस बार ईडी ने छापेमार कार्रवाई कर रही है. 

हत्या में भी आया था सामने नाम 
इंदौर के देवपुरी कॅालोनी में रहने वाले लोकेश ऊर्फ राजा वर्मा के घर ईडी ने छापा मारा है. बता दें कि मार्च 2022 भाजपा नेता के बेटे में भी राजा का नाम सामने आया था, इसमें कुल 7 आरोपियों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. 

साल 2022 में मार्च में महू के किशनगंज थाना क्षेत्र के पिगडंबर में प्लाट पर हो रही बोरिंग को लेकर भाजपा नेता उदल सिंह ठाकुर के बेटे सुजीत ठाकुर की कुछ व्यक्तियों के द्वारा विवाद के बाद हत्या कर दी गई थी.  इसके बाद प्रशासन ने इस पर कार्रवाई करते हुए गुर्जर खेड़ा में आरोपियों के मकानों को ध्वस्त कर दिया था.  इसके साथ ही जितने आरोपी थे पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. 

{}{}