trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11968178
Home >>MP Crime News

Action After Voting: मध्य प्रदेश में वोटिंग के बाद पकड़ाई 78 लाख की शराब, जुड़ रहा है गुजरात कनेक्शन

MP News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बाद धार के बदनावर में भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ाई है. बताया जा रहा है वाहन गुजरात की ओर जा रहा था.

Advertisement
Action After Voting: मध्य प्रदेश में वोटिंग के बाद पकड़ाई 78 लाख की शराब, जुड़ रहा है गुजरात कनेक्शन
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Nov 19, 2023, 05:58 PM IST

Dhar news: धार। विधानसभा चुनाव के बाद बदनावर पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है. रतलाम की तरफ से गुजरात जा रहे अवैध शराब से भरे कंटेनर को पुलिस ने पकड़ा है. इस कंटनेर से पुलिस ने 700 पेटी अंग्रेजी शराब जब्‍त की है. इस अवैध शराब को गुजरात में खपाने के लिए ले जाया जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर बदनावर पुलिस ने यह कार्रवाई की. इस शराब की कीमत 78 लाख रुपए आंकी गई है.

मामले की जांच शुरू
पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है. पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि रतलाम की ओर से गुजरात की ओर एक कंटेनर में अवैध शराब भरकर जा रही है. बदनावर एसडीओपी शेर सिंह भूरिया ने बताया कि महू-नीमच फोरलेन रोड हरीयाली बाजार के सामने ग्राम ‍पिटगारा पर मुखबिर द्वारा बताए अनुसार कंटेनर आता दिखा. जिसे रोका व ड्राइवर से कंटेनर के अंदर भरे सामान के बारे में पुछते ड्रायवर द्वारा संतुष्टिपुर्वक जवाब नहीं दिया.

उत्तर प्रदेश का रहने वाला है आरोपी
एसडीओपी शेर सिंह भूरिया के अनुसार, पूछने पर ड्रायवर ने नाम पुछते अपना नाम प्रमोद कुमार पिता काशीराम यादव निवासी मनोहर नगर पिलखना फरूखाबाद मेरापुर फतेहगढ़ उत्तर प्रदेश का होना बताया. मौके पर उचित स्थान न होने से कंटेनर को थाने लाया गया. जहां कंटेनर की जांच की तो पीछे का गेट खोलने पर उसमें अंग्रेजी शराब की पेटियां मिली. आरोपी प्रमोद कुमार से शराब के परिवहन करने व रखने के संबंध में लाइसेंस का पूछते चालक द्वारा लाइसेंस या दस्तावेज नहीं होना बताया.

संतुष्टिपुर्वक जवाब न देने पर कार्रवाई
चालक प्रमोद कुमार द्वारा कंटेनर में भरी शराब के संबंध में संतुष्टिपुर्वक जवाब न देने व कोई लाइसेंस व दस्तावेज नहीं होने से अवैध शराब को विधिवत् समक्ष पंचान जब्‍त किया गया. आरोपी प्रमोद कुमार को गिरफ्तार किया गया तथा अवैध शराब के संबध में पूछताछ जारी है. कुल 700 पेटी शराब की कीमत 78 लाख रूपये करीबन व ट्रक की कीमत 30 लाख रुपये करीबन कुल कीमती करीबन 01 करोड 08 लाख रूपये हैं.

Read More
{}{}