trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11759140
Home >>MP Crime News

देवर ने पार की सारी हदें, अकेला पाकर भाभी से किया रेप, पीड़िता पति के साथ पहुंची थाने

ग्वालियर से रिश्तों को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक देवर ने ही अपनी भाभी को हवस का शिकार बनाया है. पीड़िता ने अपने पति के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है

Advertisement
देवर ने पार की सारी हदें, अकेला पाकर भाभी से किया रेप, पीड़िता पति के साथ पहुंची थाने
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jun 29, 2023, 01:29 PM IST

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के हजीरा थाना क्षेत्र में देवर ने अपनी भाभी पर बुरी नजर डाल दी. जब मामला यहीं तक नहीं थमा तो उसने मौका देखकर भाभी का रेप कर दिया. देवर ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया, जब घर में उसकी भाभी अकेली थी. घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल ये पूरा मामला ग्वालियर शहर के हजीरा थाना क्षेत्र के भीकम नगर चार शहर का नाका इलाके में रहने वाली एक विवाहिता के साथ उसी के देवर ने दुष्कर्म कर दिया.  पुलिस ने पीड़िता का जिला अस्पताल में मेडिकल करवा लिया है.

इंदौर में इन घरों के बाहर क्यों लिखा है, ये मकान बिकाऊ है? चौंकाने वाली वजह आई सामने

मारपीट कर धमकी दी 
देवर ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब घर में उसकी भाभी अकेली थी. पीड़िता ने जब आरोपी देवर की हरकत का विरोध किया तो उसके साथ देवर ने मारपीट की और धमकी भी दी. रेप करने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया. 

पति के साथ पहुंची थाने
जब इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया जा रहा था तब महिला अपने घर पर अकेली थी. महिला ने  पति के आने के बाद पूरे वाक्ये को उसे बताया. इसके बाद हजीरा थाने पहुंचकर पति-पत्नी ने आरोपी देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल देवर फरार बना हुआ है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने महिला का मेडिकल भी कराया है.

Read More
{}{}