trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12361773
Home >>MP Crime News

Sakti News: देर रात घर में घुसकर धारदार हथियार से पत्नि-पत्नी की हत्या, डबल मर्डर से फैली सनसनी

Double Murder in Sakti: छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में एक पति-पत्नि की हत्या से सनसनी फैल गई है. इस डबल मर्डर के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

Advertisement
sakti double murder case
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Jul 31, 2024, 03:12 PM IST

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में पति-पत्नि के डबल मर्डर का मामला सामने आया है. संदिग्ध अवस्था में दंपति की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. दंपति के शव पर कई जगहों पर गंभीर चोट के निशान भी पाए गए हैं. पुलिस इस पूरे मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है. 

सक्ती में दंपति की हत्या
सक्ती जिले के मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम मुक्ता में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. गांव के रहने वाले मगन गबेल और उसकी पत्नी की घर में संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. देर रात किसी अज्ञात शख्स ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया है. 

गांव में फैली सनसनी
पति-पत्नि की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भीड़ जुट गई. इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. 

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आस-पास के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस की टीम हर एंगल से इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: शपथ से पहले मां काली मंदिर पहुंचे नए राज्यपाल, पत्नी संग रामेन डेका ने लिया आशीर्वाद

प्रेम प्रसंग के शक पर दोस्त की कैंची से वार कर हत्या
वहीं, राजनादगांव जिले के डोंगरगढ़ में बहन के साथ प्रेम-प्रसंग के शक में एक नाबालिग ने अपने ही दोस्त की कैंची से वारकर हत्या कर दी. पुलिस ने खून से लथपथ युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक नाबालिग ने अपने दोस्त युवक को शराब पीने लिए बुलाया था.  शराब पीने के बाद दोनों के बीच विवाद हुआ. इसके बाद नाबालिग ने कैंची से लगातार युवक पर हमला कर दिया.  

ये भी पढ़ें-  Weekly Horoscope: अगस्त का पहला सप्ताह में इन 5 राशियों को मिलने वाली है खुशखबरी, पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Read More
{}{}