trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11967222
Home >>MP Crime News

CG Crime News: शराब के नशे में चाचा की हत्या, पेड़ में लटका मिला नाबालिग जोड़े का शव

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में पेड़ से लटका नाबालिग जोड़े का शव मिला है. वहीं जशपुर में एक भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी है.

Advertisement
CG Crime News: शराब के नशे में चाचा की हत्या, पेड़ में लटका मिला नाबालिग जोड़े का शव
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Nov 19, 2023, 11:42 AM IST

CG Crime News: सूरजपुर/जशपुर। छत्तीसगढ़ के दो जिलों सूरजपुर और जशपुर से मौत के दो मामले सामने आए हैं. जहां, तीन लोगों की मौत हो गई है. पहला मामला सूरजपुर से आया है जहां जंगल में नाबालिग जोड़े का शव पेड़ से लटका मिला है. वहीं दूसरा मामला जशपुर से आया है, जहां एक भतीजे में शराब के नशे में अपने ही चाचा को की हत्या कर दी है. फिलहाल दोनों मामलों को पुलिस ने जांच में लिया है.

जंगल में मिला नाबालिग जोड़े का शव
पहला मामला सूरजपुर का है. यहां जंगल में पेड़ में लटका नाबालिग जोड़े का शव मिला है. लड़की के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का भी शक जताया है. लड़की के परिजनों ने फोरेंसिक टीम के सामने ही शव को उतारने की मांग की है. मामला विश्रामपुर थाना इलाके के करमपुर जंगल का है. फिलहाल मामले में जांच की जा रही है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच और विचार कर रही है.

भतीजे ने की चाचा की हत्या
दूसरा मामला जशपुर से आया है. यहां एक भतीजे ने शराब के नशे में अपने चाचा की हत्या कर दी है. आरोपी भतीजे ने चाचा को मारने के बाद उसके शव को 100 मीटर दूर ले जाकर दफना दिया था. घर में खून के धब्बों से मामले का शक और खुलासा हुआ. घटना के बाद से आरोपी और उसका परिवार फरार है.

पुलिस कर रही मामला की जांच
मामला, काँसाबेल थाने के बटईकेला का है. बताया जा रहा है की शराब के नशे में भतीजे ने अपने घर आये चाचा की हत्या की है. हत्या के बाद आरोपी भतीजे ने 100 मीटर दूर लेजाकर लास को दफनाया दिया और उसके बाद परिवार के साथ फरार हो गाया. मृतक के परिजनों ने खोजबीन करते आरोपी के घर में खून के धब्बे देखकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बार कब्र को खोदकर शव निकाला गया. अभी हत्या का कारण अज्ञात है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read More
{}{}