trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11941645
Home >>MP Crime News

MP Crime News: उज्जैन में चुनाव से 15 दिन पहले 10 साल की बच्ची से रेप, बिना कपड़ों के पहुंची घर

MP NEWS: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग से ठीक 15 दिन पहले महाकाल नगरी में एक बार फिर से दहला देने वाली घटना सामने आई है. उज्जैन की तहसील में 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है. एक शादी शादीशुदा युवक ने बच्ची को घर में बुलाकर घिनौनी घटना को अंजाम दिया. 

Advertisement
MP Crime News: उज्जैन में चुनाव से 15 दिन पहले 10 साल की बच्ची से रेप, बिना कपड़ों के पहुंची घर
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Nov 02, 2023, 06:05 PM IST

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग से ठीक 15 दिन पहले महाकाल नगरी में एक बार फिर से दहला देने वाली घटना सामने आई है. उज्जैन की तहसील में 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है. एक शादी शादीशुदा युवक ने बच्ची को घर में बुलाकर घिनौनी घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं वारदात के बाद युवक ने बच्ची को अर्धनग्न हालत में छोड़ दिया. बच्ची इसी हालत में घर पहुंची. 

जानकारी के मुताबिक, बच्ची रोती हुई घर पहुंची थी. नाबालिग ने घर पहुंचते ही परिजनों को अपने साथ हुई घिनौनी घटना के बारे में बताया. इसके बाद माता-पिता समेत अन्य परिजन सीधे झारड़ा थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्ची को घर में टांड से सामान उतारने के बहाने घर में बुलाया था. इसी दौरान आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. 

घटना के वक्त जिले में चल रही थी सीएम की सभा
घटना मंगलवार की बताई जा रही है. उसी दिन उज्जैन में सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा चल रही थी. गांव के ज्यादातर लोग सीएम की सभा में शामिल होने के लिए गए हुए थे. घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे. सूचना मिलते ही सीएम की सभा में शामिल एसडीओपी और थाना प्रभारी सभा छोड़कर थाने पहुंचे और पीड़ित बच्ची का बयान रिकॉर्ड किया. बताया जा रहा है कि बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

दोस्त के घर से गिरफ्तार हुआ आरोपी
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नितेश भार्गव ने बताया कि वारदात की सूचना लगते ही आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीम लगाई गईं. आखिरकार बुधवार देर शाम को आरोपी को उसके दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने नशे की हालत में वारदात करना स्वीकार किया है. फिलहाल उसे पुलिस की रिमांड में रखकर कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है . शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

Read More
{}{}