trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11350276
Home >>Chhattisgarh

युवक ने बंधक बनाकर दो दिन तक किया रेप, फिर ऐसे बचकर पुलिस के पास पहुंची लड़की

बिलासपुर के बिल्हा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी से बंधक बनाकर दो दिनों तक रेप का मामला सामने आया है.

Advertisement
युवक ने बंधक बनाकर दो दिन तक किया रेप, फिर ऐसे बचकर पुलिस के पास पहुंची लड़की
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 13, 2022, 06:11 PM IST

बिलासपुर: बिलासपुर के बिल्हा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी से बंधक बनाकर दो दिनों तक रेप का मामला सामने आया है. आरोपी युवक नाबालिग को रास्ते से खींचते अपने घर ले गया और साथी से कमरे के बाहर ताला लगवाकर दो दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया. इसकी रिपोर्ट खुद पीड़िता ने लिखवाई, जब वो आरोपी के चंगुल से निकलकर आई.

बंधक बनाकर किया रेप
जानकारी के मुताबिक बिल्हा थाना क्षेत्र की रहने वाली 15 साल की किशोरी रविवार की दोपहर अपने घर से बाहर निकली थी. इसी दौरान पप्पू नेताम व पवन गोड़ मिले, दोनों उसे खींचते पप्पू के घर ले गए. पवन उसे कमरे के भीतर ले जाकर बंधक बना लिया. इस दौरान किशोरी ने शोर भी मचाया, लेकिन पप्पू ने उसका मुंह दबा दिया, और जान से मारने की धमकी दी. वहीं पवन घर के बाहर ताला बंद कर दूर से निगरानी कर रहा था, इस बीच पप्पू ने किशोरी को धमकाकर कई बार दुष्कर्म किया.

संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर के गरबे को लेकर दिए गए बयान पर सियासत शुरू, कांग्रेस ने जड़ा आरोप

परिजनों ने की तलाश
इधर किशोरी गायब हुई, तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया. वे गांव में सभी के घर गए, मुख्य आरोपी के घर भी गए, लेकिन उनके घरवालों को घटना के बारे में पता नहीं था , इसलिए कुछ बता नहीं पाए. सोमवार की शाम को वह किशोरी को धमकाकर कहा, यदि घटना के बारे में किसी को बताया, तो उसकी हत्या कर देगा.

किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई
किशोरी आरोपियों के चंगुल से छूटकर आई, तो परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई. बिल्हा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण , दुष्कर्म पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया, और उन्हें हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है.

Read More
{}{}