trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11439490
Home >>Chhattisgarh

घर के पैसे मायके भेजती थी पत्नी, गुस्से में पति ने कर दी हत्या, शव को कंबल में छुपाया

पति की कमाई को मायके में खर्च करना एक महिला को भारी पड़ गया. दोनों के बीच रुपए को लेकर विवाद हुआ तो नाराज पति ने पत्नी के सिर को पकड़कर दीवार में ठोकर मारा. माथे पर गंभीर चोट लगने से महिला की मौत हो गई. 

Advertisement
घर के पैसे मायके भेजती थी पत्नी, गुस्से में पति ने कर दी हत्या, शव को कंबल में छुपाया
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 13, 2022, 04:27 PM IST

नीलम दास पड़वार/कोरबा:  पति की कमाई को मायके में खर्च करना एक महिला को भारी पड़ गया. दोनों के बीच रुपए को लेकर विवाद हुआ तो नाराज पति ने पत्नी के सिर को पकड़कर दीवार में ठोकर मारा. माथे पर गंभीर चोट लगने से महिला की मौत हो गई. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. मामला हरदीबाजार चौकी क्षेत्र का है.

दरअसल धरम सिंह सिदार अपनी पत्नी रजनी सिदार के साथ हरदीबाजार उतरदा रोड में रहने वाले यदुनाथ सिंह राठौर के किराए की मकान में रहते थे. शुक्रवार की रात लगभग आठ बजे मकान मालिक ने धरम सिंह के पुत्र हेमंत सिंह को बताया कि उसकी मां रजनी दोपहर से घर के बाहर नहीं निकली है और उसके पिता धरम सिंह घर से फरार है. देर रात हेमंत ग्राम सिरकी में रहने वाले मामा जोगेन्द्र सिंह नेताम के साथ पिता के अस्थाई आवास पर हरदीबाजार पहुंचा. उसने देखा है कि घर का दरवाजा खुला है. बिस्तर पर उसकी मां कंबल ओढ़कर सोई है. कंबल को हटाते ही हेमंत घबरा गया. उसने देखा कि उसकी मां रजनी बाई की मौत हो चुकी है. उसने घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दिया साथ ही हरदीबाजार चौकी पुलिस को घटना से अवगत कराया गया.

MP News: मध्य प्रदेश आ रही हैं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, इस खास कार्यक्रम में होंगी शामिल

पति मिला मौके से फरार
बेटे की शिकायत पर देर रात पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. इस बीच धरम सिंह घर में नहीं मिला. पुलिस ने आसपास के लोगों से सम्पर्क किया. उसके दीपका में छिपे होने की सूचना मिली. पुलिस ने घेराबंदी कर धरम सिंह को दीपका से पकड़ लिया.

मायके में खर्च करती पैसा
पूछताछ में धरम ने पत्नी रजनी की हत्या करना स्वीकार करते बताया कि रजनी उसके वेतन की राशि मायके में खर्च कर देती थी. घर का खर्च चलाने के लिए उसके पास रुपए नहीं थे. राशि मांगने पर विवाद हुआ. आवेश में आकर धरम सिंह ने पत्नी रजनी का गला पकड़कर सिर को दीवार पर कई बार ठोकर मारा. गला पकड़कर दबा दिया. रजनी की सांस उखड़ गई. धरम ने पत्नी को बिस्तर पर लेटाकर कंबल ओढ़ा दिया और मौके से फरार हो गया.

आरोपी पति को भेजा जेल
आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पत्नी की हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया, आरोपी रोजी मजदूरी का काम करता है.

Read More
{}{}