trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11426083
Home >>Chhattisgarh

पत्नी पैसे लेकर भागी, कर्ज के बोझ से परेशान पति ने छोटे बेटे को दी फांसी!

रात करीब 2 बजे गांव का ही विजय लाकड़ा बाथरूम के लिए उठा तो उसने देखा कि रंजन खलखो खेतों की ओर से आ रहा था. विजय ने जब रंजन से देर रात खेतों की तरफ से आने का कारण पूछा तो वह बिना कुछ बोले वहां से चला गया. 

Advertisement
पत्नी पैसे लेकर भागी, कर्ज के बोझ से परेशान पति ने छोटे बेटे को दी फांसी!
Stop
Nitin Gautam|Updated: Nov 05, 2022, 12:12 PM IST

सुशील कुमार बक्सला/सरगुजाः सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां कर्ज से परेशान एक व्यक्ति ने अपने दोनों बेटों के साथ जान देने की कोशिश की. इस दौरान व्यक्ति ने अपने छोटे बेटे को फांसी देकर मार डाला, जब वह दूसरे बेटे को लेकर घर पहुंचा तो लोगों के जाग जाने से वह सुसाइड ना कर सका. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पत्नी कर्ज लेकर भागी
घटना सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र के गांव बांझाझाल की है. जहां रहने वाले रंजन खलखो की पत्नी करीब दो महीने पहले कर्ज लेकर दिल्ली भाग गई. अब कर्ज देने वाले लोग कर्ज अदायगी के लिए रंजन खलखो पर दबाव बना रहे थे. जिससे रंजन खलखो काफी परेशान था. इस दबाव के चलते उसने अपने दोनों बेटों समेत जान देने का फैसला कर लिया. देर रात रंजन खलखो ने घर से कुछ दूरी पर अपने डेढ़ साल के छोटे बेटे को पेड़ पर फांसी से लटका दिया. इसके बाद वह अपने बड़े बेटे को लेने के लिए घर जा रहा था.

रात करीब 2 बजे गांव का ही विजय लाकड़ा बाथरूम के लिए उठा तो उसने देखा कि रंजन खलखो खेतों की ओर से आ रहा था. विजय ने जब रंजन से देर रात खेतों की तरफ से आने का कारण पूछा तो वह बिना कुछ बोले वहां से चला गया. इस पर विजय ने अपने घर पर पूरी बात बताई तो उसके घरवालों ने रंजन के घर जाकर देखा तो बड़ा बेटा बिस्तर पर सो रहा था लेकिन छोटा बेटा नहीं था. सुबह जांच-पूछताछ के बाद पता चला कि रंजन ने अपने छोटे बेटे को फांसी देकर मार दिया है और उसके शव को गेदूर झूला नाला के किनारे छिपा दिया है. 

खबर मिलते ही गांव के लोगों में सनसनी फैल गई और इसके बाद रंजन के साले ने पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी रंजन की निशानदेही पर बच्चे का शव बरामद कर लिया. पुलिस ने आरोपी बाप के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.  

Read More
{}{}