trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11791068
Home >>Chhattisgarh

कौन हैं MLA प्रमोद शर्मा? जिन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले जेसीसी से दिया इस्तीफा

MLA Pramod Sharma: विधायक प्रमोद शर्मा ने सीजी विधानसभा चुनाव से पहले नेता अमित जोगी के साथ मतभेद का हवाला देते हुए जोगी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

Advertisement
MLA Pramod Sharma
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jul 22, 2023, 05:58 PM IST

Who is MLA Pramod Sharma: छत्तीसगढ़ (CG News) विधानसभा चुनाव (CG Election) से पहले जेसीसी को झटका लगा है. विधायक प्रमोद शर्मा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. विधायक प्रमोद शर्मा ने नेता अमित जोगी के साथ मतभेदों का हवाला देते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. शर्मा ने अपने अगले कदम पर निर्णय लेने से पहले कार्यकर्ताओं से परामर्श करने की बात कही है. 

MP Assembly Election: बुंदेलखंड पर क्यों है सियासतदारों की पैनी नजर? अगस्त में PM मोदी और खड़गे का दौरा; साधेंगे ये गणित

कौन हैं प्रमोद शर्मा?

बता दें कि प्रमोद शर्मा छत्तीसगढ़ की बलौदाबाजार विधानसभा सीट से विधायक हैं. उन्होंने 2018 छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव जोगी कांग्रेस पार्टी के टिकट पर लड़ा और विजयी हुए थे. प्रमोद शर्मा को पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के साथ अच्छे संबंध थे और वह पार्टी की स्थापना के समय से ही जोगी कांग्रेस पार्टी के सदस्य थे.

धर्मजीत सिंह का दिया था साथ
गौरतलब है कि जब  धर्मजीत सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था, तब जोगी कांग्रेस के विधायक प्रमोद शर्मा ने सार्वजनिक रूप से उनका साथ दिया था.  अपना रुख स्पष्ट करते हुए, शर्मा ने मीडिया में कहा था कि पार्टी नेतृत्व के किसी भी नतीजे की परवाह किए बिना, वह धर्मजीत सिंह के साथ मजबूती से खड़े हैं. सिंह के समर्थन के कारण प्रमोद शर्मा और जोगी कांग्रेस के नेता अमित जोगी के बीच रिश्ते तनावपूर्ण हो गए. प्रमोद शर्मा ने अमित जोगी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन पर मनमाने फैसले लेने का आरोप लगाया था. यहां तक कह दिया था कि  वो बाथरूम में बैठकर  फैसला लेते हैं.

भाजपा में हो सकते हैं शामिल
प्रमोद शर्मा के भाजपा में जाने की खबर मीडिया में चर्चा का विषय बन गई है, लेकिन विधायक किसी भी अगले कदम के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं और  विधायक ने अपने कोई भी पत्ते नहीं खोले हैं. 

 

 

Read More
{}{}