trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11640273
Home >>Chhattisgarh

RR-PBKS के 11 खिलाड़ी जो जिताएंगे करोड़ों, ऐसे बनाएं अपनी ड्रीम टीम

RR vs PBKS: आईपीएल 2023 के आज के मुकाबले (Today Match) में पंजाब किंग्स और राजस्थान रॅायल्स आमने सामने होगी. यह मैच गुवाहाटी के बारासपारा स्टेडियम में खेला जाएगा.

Advertisement
RR-PBKS के 11 खिलाड़ी जो जिताएंगे करोड़ों, ऐसे बनाएं अपनी ड्रीम टीम
Stop
Divya Tiwari Sharma |Updated: Apr 05, 2023, 03:27 PM IST

Today Dream11 team:आईपीएल (IPL) में आज के मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और राजस्थान रॅायल्स (Rajasthan Royals)आमने सामने होगी. दोनो टीमों के पिछले मुकाबले की बात करें तो दोनों टीम अपना पहला मुकाबला जीत चुकी है. दोनों टीम में कई खिलाड़ी हैं जो कभी भी मैच पलट सकते हैं. राजस्थान के पास जहां जोस बटलर (jos buttler) जैसा बल्लेबाज है वहीं पंजाब के पास सैम कुर्रन (Sam Curran)जैसा ऑलराउंडर खिलाड़ी है. आज के मैच में कौन खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर सकता है किस 11 (Dream 11)खिलाड़ियों पर आप दांव लगा सकते हैं जानिए यहां.

जानिए पिच रिपोर्ट
आज के मैच की बात करें तो हाई स्कोरिंग मैच होने की संभावना है. गुवाहाटी के बारासपारा स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मुकाबला काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है. क्योंकि यह स्टेडियम बल्लेबाजों के लिए मशहूर है. ऐसे में आज के मैच में खूब रन बरसने की उम्मीद है और बल्लेबाजों के बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. अगर आप आज के मुकाबले में ड्रीम टीम बना रहे हैं तो इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं.

पहली ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- जोस बटलर 
उपकैप्टन- सिकंदर रजा
विकेटकीपर - संजू सैमसन
बल्लेबाज- यशस्वी जायसवाल, शिखर धवन, देवदत्त पडिक्कल
ऑलराउंडर- सैम करन, जेसन होल्डर 
बॅालर- ट्रेंट बोल्ट, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहार 

दूसरी ड्रीम 11 टीम
कैप्टन- भानुका राजपक्षे
उपकैप्टन- यजुवेंद्र चहल
विकेटकीपर-  जितेश शर्मा
बल्लेबाज - प्रभसिमरन सिंह, शिमरॅान हेटमायर, शिखर धवन
ऑलराउंडर- सिकंदर रजा, जेसन होल्डर, सैम करन
गेंदबाज-  नाथन एलिस, ट्रेंट बोल्ट

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Read More
{}{}