trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11233017
Home >>Chhattisgarh

सूरजपुर: भाजपा नेता के मर्डर की गुत्‍थी सुलझी, इसलिए की गई थी हत्या

भाजपा नेता की हत्या की वजह जमीन का विवाद था. मामले में पुलिस ने 5 महिलाओं समेत 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
सूरजपुर पुलिस
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 26, 2022, 07:00 AM IST

ओपी तिवारी/ सूरजपुर: चंदौरा थाना क्षेत्र के सेमयी गांव में एक भाजपा नेता की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच महिलाओं समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी आरोपी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. हत्या का मुख्य कारण जमीन का विवाद बताया जा रहा है.

दरअसल, आरोपियों का मृतक हृदल राजवाड़े से पिछले कुछ दिनों से जमीन का विवाद चल रहा था. शुक्रवार को जब मृतक सरपंच से मिलने गांव गया था तो आरोपियों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे हृदल की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि मामला भाजपा मंडल उपाध्यक्ष की हत्या से जुड़ा था. इसलिए मामले में पूर्व गृह मंत्री रामसेवक पैकरा का भी दबाव था. खुद रामसेवक पैकरा भी मृतक हृदल राजवाड़े के परिजनों से मिलने पहुंचे थे. 

पुलिस हिरासत में आरोपी 
मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस को पता चला कि मृतक का आरोपियों से जमीन का विवाद था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. जिसके आधार पर पुलिस ने 5 महिलाओं समेत 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Read More
{}{}