trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11662117
Home >>Chhattisgarh

SRH vs CSK Dream 11: सनराइजर्स को धूल चटाने उतरेंगे सुपर किंग्स, देखिए आज की बेस्ट ड्रीम 11 टीम

SRH vs CSK: आईपीएल में आज का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. ये मैच चेन्नई के चेपॅाक (Chepauk Stadium)में होगा.

Advertisement
SRH vs CSK Dream 11: सनराइजर्स को धूल चटाने उतरेंगे सुपर किंग्स, देखिए आज की बेस्ट ड्रीम 11 टीम
Stop
Updated: Apr 21, 2023, 02:16 PM IST

IPL 2023 Dream 11 Team: आईपीएल 2023 का आज 29 वां मैच है. आज का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (chennai superkings)और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad)के बीच में खेला जाएगा. हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई लगभग जीतती हुई आई है. धोनी की प्लेइंग 11 एक बार जीत के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी. अगर हम चेन्नई के पिछले मुकाबले की बात करें तो उसने बैंगलोर के मुंह से जीत छीन ली थी.

जबकि सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रही है. ऐसे में सुपरकिंग्स का पलड़ा मैच में भारी नजर आ रहा है. लेकिन हैदराबाद के कैप्टन एडम मारक्रम अच्छी लय में है जबकि टीम में कई शानदार गेंदबाज है जो कभी भी मैच पलटने का हुनर रखते हैं. ऐसे में अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

चेपॅाक के आंकड़े
सनराइजर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज का मुकाबला चेन्नई के चेपॅाक स्टेडियम में खेला जाएगा. ये चेन्नई का घरेलु ग्राउंड है जिसकी वजह से उसे मदद मिलने के भी चांसेज ज्यादा हैं, अगर हम यहां कि पिच की बात करें तो यहां पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों के लिए काफी अनुकूल है.

इस पिच पर स्पिनरों का हमेशा से ही बोलबाला रहा है. ऐसे में चेन्नई टीम में शामिल रवींद्र जड़ेजा पर एक बार फिर सबकी निगाहें रहेंगी, इसके अलावा बल्लेबाजी की बात करें तो चेन्नई के ओपनर गायकवाड़ और सनराइजर्स के राहुल त्रिपाठी भी इस पिच पर बड़ा स्कोर बना सकते हैं. ऐसे में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- डी कान्वे
उपकैप्टन- एडम मारक्रम
विकेटकीपर- एम एस धोनी
ऑलराउंडर- रवींद्र जड़ेजा, मोईन अली, 
बल्लेबाज- अभिषेक शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी
गेंदबाज- महेश तीक्ष्णा, भुवनेश्वर कुमार

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- राहुल त्रिपाठी
उपकैप्टन-ऋतुराज गायकवाड़, 
विकेटकीपर-हेनरिक क्लासेन
ऑलराउंडर-एडम मारक्रम, रवींद्र जड़ेजा, मोईन अली, 
बल्लेबाज-हैरी ब्रुक, अजिंक्या रहाणे
गेंदबाज-महेश तीक्ष्णा, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Read More
{}{}