trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11773025
Home >>Chhattisgarh

लंबा इंतजार हुआ खत्म, शाहरुख खान की Jawan का धमाकेदार Prevue रिलीज, फैंस के बीच मची खलबली

Jawan Prevue Release: किंग खान के फैंस के लिए खुशखबरी है. शाहरुख खान स्टारर मोस्ट अवेटेड मूवी Jawan का प्रीव्यू रिलीज हो गया है. मूवी का प्रीव्यू सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस किंग खान की तारीफ करने लगे. आप भी देखें Jawan Prevue- 

Advertisement
jawan_prevue
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Jul 10, 2023, 11:32 AM IST

Jawan Prevue Out: बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा चुकी पठान के बाद अब शाह रूख खान अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी Jawan को लेकर जल्द स्क्रीन पर आने वाले हैं. फैंस लंबे समय से इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं, जो अब मूवी के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं क्योंकि मूवी का प्रीव्यू रिलीज हो गया है. जी हां, फिल्म मेकर्स ने  Jawan Prevue Release कर दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जवान, दीपिका पादुकोण, नयनतारा हैश टैग ट्रेंड होने लगे हैं. 

 

धमाकेदार है Jawan Prevue 
2 मिनट 12 सेकेंड का प्रीव्यू काफी धमाकेदार है. इसकी शुरुआत शाह रूख खान के डायलॉग से होती है. किंग खान कहते हैं- मैं कौन हूं, कौन नहीं, पता नहीं. ना तो कोई इरादा हूं. पुण्य हूं या पाप हूं ये खुद से पूछना क्योंकि मैं भी आप हूं. रेडी. नाम तो सुना होगा. शाह रूख खान की धमाकेदार एंट्री और प्रीव्यू में एक्शन एंड म्यूजिक काफी रोमांचक है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. शाहरूख के साथ प्रीव्यू में विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण भी एक्शन करती नजर आईं.

कई लुक में नजर आए किंग खान
प्रीव्यू में ही शाह रूख खान के कई अलग-अलग लुक्स देखने को मिले, जिस कारण फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इस मूवी में दीपिका गेस्ट अपीयरेंस में हैं. दीपिका के अलावा संजय दत्त का भी कैमियो रोल में हैं. इस फिल्म को एटली ने डायरेक्ट किया है, जो 7 सितंबर को पैन इंडिया सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जबकि इसका ट्रेलर टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल: द रेकनिंग के साथ सिनेमाघरों में 12 जुलाई को रिलीज होगा. 

बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. दोनों ने साथ में ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर और हाल ही में पठान की है. अब फैंस जवान में दोनों की कैमिस्ट्री को देखने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, नयनतारा और विजय सेतुपति का रोल भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

Read More
{}{}