trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12161744
Home >>Chhattisgarh

Sakti News: पिस्टल दिखाकर ड्राइवरों को दे रहा था धमकी, अवैध वसूली 'भाई' को पुलिस ने ऐसे पकड़ा

Sakti News: सक्ती पुलिस ने पिस्टल की नोक पर ट्रैक्टर ड्राइवरों से अवैध वसूली करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. टीम ने आरोपी के पास से एक देसी कट्टा और एक पिस्टल बरामद की है. 

Advertisement
Sakti News: पिस्टल दिखाकर ड्राइवरों को दे रहा था धमकी, अवैध वसूली 'भाई' को पुलिस ने ऐसे पकड़ा
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Mar 17, 2024, 11:49 PM IST

Chhattisgarh News: छ्त्तीसगढ़ के सक्ती जिला में पुलिस ने अवैध वसूली 'भाई' को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सक्ती के बुधवारी बाजार में पिस्टल दिखाकर ट्रैक्टर चालकों से अवैध वसूली करता था. लंबे समय से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. टीम ने आरोपी के पास से कई सामान भी जब्त किया है. 

अवैध वसूली करने वाला आरोपी गिरफ्तार
पुलिस को जानकारी मिली थी की बुधवारी क्षेत्र में कोई व्यक्ति वहां के ट्रैक्टर ड्राइवरों को पिस्टल दिखाकर डरा-धमका रहा है. साथ ही उनसे अवैध वसूली भी कर कर रहा है. शिकायत मिलने पर टीम मौके पर पहुंची. यहां पुलिस टीम ने देखा कि एक युवक पिस्टल दिखाकर धमकी देते हुए ट्रैक्टर चालक से पैसे की मांग कर रहा था.

मौके से आरोपी गिरफ्तार 
पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लिया और थाना लेकर आई. इस दौरान टीम ने आरोपी के पास से एक एयर गन पिस्टल और एक देसी कट्टा भी बरामद किया.  आरोपी के पास से एक वेब न्यूज का ID कार्ड भी मिला है.

पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी
आरोपी का नाम संदीप कुमार गुप्ता बताया गया है. सक्ती थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा,341,387,25 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है. इसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी तो न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. आरोपी संदीप कुमार गुप्ता के खिलाफ पहले भी एक अपराधिक मामले में गिरफ्तारी की गई थी. 

आगामी लोकसभा चुनाव और इस मामले को देखते हुए SP अंकिता शर्मा ने सक्ती जिले के सभी थाना प्रभारियों को ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि इस तरह से जो कोई भी पिस्टल दिखाकर  लोगों को डरा-धमका रहा है उन पर कार्रवाई की जाए. शहर हो या गांव, गुंडागर्दी करने वाले अपराधिक तत्वों पर कड़ी नजर रखते हुए कार्रवाई हो. 

रिपोर्ट- सक्ती से अविनाश पटेल की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- Netaji ka Chatbox: भूपेश बघेल को लेकर डिप्टी CM ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया में गूंजी 'हर-हर महादेव' की गूंज

Read More
{}{}