trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11486503
Home >>Chhattisgarh

11 महीने बाद छत्तीसगढ़ के CM बनेंगे रामविचार नेताम! पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने खुले मंच से की भविष्यवाणी

  बीजेपी के पूर्व मंत्री और कुरूद के विधायक अजय चंद्राकर ने भविष्यवाणी कर दी की सूबे के कद्दावर आदिवासी नेता पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम छत्तीसगढ़ के अगले बीजेपी के तरफ से मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। भरे मंच से उन्होंने ताल ठोक दी कि 11 महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाल

Advertisement
11 महीने बाद छत्तीसगढ़ के CM बनेंगे रामविचार नेताम! पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने खुले मंच से की भविष्यवाणी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 15, 2022, 12:19 PM IST

हितेश शर्मा/दुर्ग:  बीजेपी के पूर्व मंत्री और कुरूद के विधायक अजय चंद्राकर ने भविष्यवाणी कर दी की सूबे के कद्दावर आदिवासी नेता पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम छत्तीसगढ़ के अगले बीजेपी के तरफ से मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। भरे मंच से उन्होंने ताल ठोक दी कि 11 महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और रामविचार नेताम मुख्यमंत्री बनेंगे. उन्होंने ये दुर्ग जिले के रिसाली में भ्रष्टाचारी कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ कार्यक्रम में कही है. इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री राम विचार नेता, अजय चंद्रकार और रमशीला साहू जैसे नेता भी पहुंचे थे. 

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर दुर्ग ग्रामीण के रिसाली में कल देर शाम बीजेपी द्वारा आयोजित कांग्रेस भगाओ भ्रष्टाचार हटाओ रैली में भाग लेने पहुंचे थे. जहां उन्होंने मंच से यह ऐलान कर दिया लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या रामविचार नेताम ही मुख्यमंत्री बनेंगे तो पूर्व मंत्री और विधायक बगले झांकने लगे.

MP में 32 हज़ार परेशान संविदा कर्मचारी हड़ताल पर, लेकिन नेताओं को जनता से ज्यादा राजनीति की चिंता

रामविचार नेताम बनेंगे सीएम
कांग्रेस के खिलाफ हो रहे इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अजय चंद्राकर ने खुले मंच से कहा कि एक महिला एडीएम अधिकारी मेडिकल कॉलेज का मूल्यांकन कर रही है. अगर वो यह कह दे कि कितने रुपये की एक टेस्ला MRI मशीन है तो 11 महीने बाद रामविचार नेताम प्रदेश के सीएम बनने वाले है, वो उसे आईएएस प्रमोट कर देंगे.

पूरा प्रदेश गोबर-गोबर 
वहीं राम विचार नेताम ने खुले मंच से कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरा छत्तीसगढ़ गोबर-गोबर हो गया है. लोग शीशी में गौ मूत्र भरकर ले जा रहे हैं. इस सरकार को वहीं काम दिखा रहा है, जहां भ्रष्टाचार की संभावना है.

गूंजा महादेव सट्टा का मुद्दा
वहीं बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने खुल मंच से महादेव सट्टा का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस महादेव सट्टा एप का जन्म दुर्ग जिले से ही हुआ है. आज पूरे देश में छत्तीसगढ़ को गलत नजरों से देखा जा रहा है. दूसरे राज्यों से यहां लोग सट्टा खेलने आ रहे है. सीएम औऱ गृहमंत्री की वजह से ठोस कार्रवाई नहीं हो पा रही है.

Read More
{}{}