trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11221876
Home >>Chhattisgarh

दफ्तर में जुआ खेलते पकड़ाए कांग्रेस नेता, बीजेपी ने कहा- ये है कांग्रेसी चरित्र

राजनांदगांव में पुलिस ने कांग्रेस नेता और वार्ड क्रमांक 6 के पार्षद अरविंद वर्मा को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उनके कार्यालय में दबिश देकर कार्रवाई की है.

Advertisement
दफ्तर में जुआ खेलते पकड़ाए कांग्रेस नेता, बीजेपी ने कहा- ये है कांग्रेसी चरित्र
Stop
Updated: Jun 16, 2022, 02:53 PM IST

किशोर शिल्लेदार/राजनांदगांव: शहर में जुआ सट्टा के खिलाफ चलाये है रहे अभियान के तहत पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. बुधवार देर रात शहर के चिखली क्षेत्र में वार्ड क्रमांक 6 के कांग्रेस पार्षद अरविंद वर्मा को उनके ही दफ्तर से जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया है. उनके साथ ही इस मामले में पुलिने 10 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. यानी किल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई
चिखली पुलिस चौकी सूचना मिली थी कि कांग्रेस पार्षद अरविंद वर्मा के दफ्तर में जुआ खेला जा रहा है. इसके बाद पुलिस मुखबिर की सूचना पर अमल करते हुए कांग्रेस नेता के दफ्तर पहुंची. पुलिस ने पाया कि उनके दफ्तर में जुए की फड सजी हुई थी. खुद पार्षद अरविंद वर्मा सहित 11 लोग वहां जुआ खेलते पाए गए. सभी को मौके से गिरफ्तार कर थाने लाया गया है. पुलिस ने सभी 11 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: ये 4 चीजें पुरुषों को अंदर से बनाती हैं मजबूत, सही समय में सेवन से हो जाएगा कमाल

कार्रवाई के दौरान लगी भीड़
कार्रवाई के दौरान वहां पर कांग्रेस नेता जुट गए. जमावड़ा लगाए नेताओं के साथ आई फीड़ ने कार्रवाई नहीं करने का दबाव बनाया, लेकिन पुलिस द्वारा बगैर किसी दबाव के पकड़े गए कांग्रेसी पार्षद अरविंद वर्मा व उसके साथियो के खिलाफ कार्रवाई की गई. राजनादगांव के सीएसआई गैराव राय ने बताया कि देर रात करीब 12 बजे मुखबीर की सूचना पर दबिश की कार्रवाई की गई है.

बीजेपी ने बताया कांग्रेस का चरित्र
उधर कांग्रेसी पार्षद के अपने दफ्तर में जुआ खिलाने को लेकर निगम में नेता प्रतिपक्ष किसुन यदु का कहना है कि यही कांग्रेस के पार्षदों का चाल चरित्र और चेहरा है. वार्ड के लोगों ने उन्हें वार्ड वासियों के सेवा और समस्याओं को हल करने चुना है, लेकिन इन्हें किसी की परवाह नहीं है. ये जुआ खेल और ख़िला रहे हैं. किसुन यदु इस मामले में आरोपी पार्षद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

LIVE TV

Read More
{}{}