Home >>Chhattisgarh

Raipur News: मामले में उलझी पुलिस! होटल में मिली युवती की लाश, ट्रैक पर पाया गया सिर कटा युवक का शव

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस के मामले की गुत्थी में उलझ गई है. यहां होटल में एक युवती की लाश मिली है, जबकि उरकुरा स्थित रेलवे फाटक के पास ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है. दोनों की पहचान अंबिकापुर के निवासी के रूप में हुई है.

Advertisement
Raipur News: मामले में उलझी पुलिस! होटल में मिली युवती की लाश, ट्रैक पर पाया गया सिर कटा युवक का शव
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Jul 07, 2024, 07:13 PM IST

Chhattisgarh News: राजधानी रायपुर में एक युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. वहीं, इस मामले में पुलिस भी उलझ गई है. अंबिकापुर के रहने वाली युवती का शव एक होटल के रूम से बरामद हुआ है, जबकि वहीं के रहने वाले युवक का सिर कटा शव रेलवे ट्रैक पर पाया गया है. युवती के परिजनों ने दो दिन पहले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. अब इस मामले में पुलिस को आशंका है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था. टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

होटल में मिली युवती की लाश
रायपुर के एक होटल में युवती की लाश मिली है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे क जांच शुरू कर दी है. 

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव
वहीं,  उरकुरा स्थित रेलवे फाटक के पास ट्रैक पर युवक का शव मिला है. युवक भी अंबिकापुर का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक यवक का शव अर्धनग्न अवस्था में पाया गया है. उसके शरीर के ऊपरी हिस्से पर कोई कपड़ा नहीं था. युवक के पास से एक मोबाइल फोन, पर्स में कुछ पुराने बिल और करीब 1500 रुपए भी मिले हैं. 

प्रेम प्रसंग की जताई जा रही आशंका
इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि दोनों युवक-युवती अंबिकापुर के रहने वाले हैं. दोनों एक-दूसरे को जानते भी थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की आशंका जताई जा रही है. 

दो दिन से लापता थी युवती 
युवती दो दिन से घर से लापता थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने सरस्वती नगर थाने में दर्ज कराई थी. वहीं, परिजनों को युवती के होटल में रहने की आशंका हुई तो वे होटल पहुंचे. परिजनों का आरोप है कि होटल प्रबंधन ने उन्हें युवती से मिलने नहीं दिया. 

ये भी पढ़ें- कब है सावन का पहला सोमवार, शिव पूजा के लिए हैं 5 शुभ योग

जांच में जुटी पुलिस 
मामले की उलझी गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस हर पहलू पर बारीकी से जांच में जुट गई है. फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसके बाद ही ये स्पष्ट हो पाएगा कि मौत का कारण क्या था.

इनपुट- रायपुर से राजेश निषाद की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- अनोखा, अद्भुत और बेमिसाल... 1000 फीट ऊंचाई पर बसे छत्तीसगढ़ के इस गांव की अनूठी परंपरा के आगे मॉर्डन जमाना भी फेल!

{}{}