Home >>Chhattisgarh

Chhattisgarh News: कांग्रेस को बचाने के लिए राहुल गांधी को छोड़ना होगा! छत्तीसगढ़ के इस नेता ने दी सलाह

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में चुनावी साल के कारण सियासी गतिविधियां बढ़ गई हैं. बयानों का दौर तेज है. इस बीच भाजपा नेता केदार कश्यप का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कांग्रेस को बचाने के लिए राहुल गांधी को छोड़ने की सलाह दे दी है.

Advertisement
Chhattisgarh News: कांग्रेस को बचाने के लिए राहुल गांधी को छोड़ना होगा! छत्तीसगढ़ के इस नेता ने दी सलाह
Stop
Updated: Jul 08, 2023, 01:36 PM IST

Chhattisgarh News: रायपुर। कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को लेकर पूर्व मंत्री व भाजपा नेता केदार कश्यप का बयान सामने आया है. भाजपा नेता केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तो राहुल गांधी को लेकर ही मौन है. क्योंकि अनइच्छुक व्यक्ति को वो लोग अपना राजनेता बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जिस तरीके से राहुल गांधी की हरकतें हैं. ये क्या कांग्रेस पार्टी के लोग नहीं जानते? किस तरीके से वो बात करते है. किस तरीके से वो बातों को पलट देते हैं. 

राहुल गांधी को छोड़ना होगा
नेता केदार कश्यप ने कहा कि ये कांग्रेस का इतिहास रहा है और कंग्रेस के ऐसे नेता को उनके कार्यकर्ता आज पूछते हैं. तो वो धन्य हैं. जो राहुल गांधी को नेता बनाने पर तुले हुए हैं. मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी को यदि बचाना है तो ऐसे नेता को छोड़ना चाहिए.

हमने छत्तीसगढ़ वासियों को सम्मान दिया
मोदी के सभा स्थल में छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण भाजपा ने किया. कांग्रेस छत्तीसगढ़ निवासियों के साथ अन्याय करती रही है, केवल शोषण करते रही है. हमारे छत्तीसगढ़ का जितना भी दुरुपयोग करना था, इस कांग्रेस पार्टी ने किया. भाजपा ने तो छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ वासियों को सम्मान दिया है. छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण किया.

ये भी पढ़ें: जबलपुर में आदिवासियों को लगा 500 करोड़ का चूना, इन 4 IAS ने फर्जी तरीके से बेची जमीन

हम छत्तीसगढ़ महतारी के संरक्षक
आज यदि छत्तीसगढ़ महतारी की बात है तो हम तो शुरू से छत्तीसगढ़ महतारी के लिए ही काम किया है. आगे भी हम लोग करते रहेंगे. ये केवल दिखावे के लिए नहीं है. बाकि तो इनके साथ निचले स्तर पर छत्तीसगढ़ महतारी का शोषण करने वाले लोग बैठे हैं. अधिकारी बना करके पूरे कारोबार में सहयोग करते हैं. तो ये छत्तीसगढ़ महतारी के सच्चे संरक्षक कैसे हो सकते हैं.

भूपेश टीएस सिंहदेव पर निशाना
जय वीरू की जोड़ी को लेकर उन्होंने कहा कि ये जोड़ी अभीदिखावे के लिए है. चुनाव के लिए एक हुए है. साढ़े चार साल किस तरीके से टीएस सिंहदेव को दरकिनार किया गया, कैसे उन्हें अपमानित किया गया है. ये पूरे प्रदेश के लोगों ने देखा है और कांग्रेस पार्टी में ये जग जाहिर है कि वो अपने लोगों को किस तरीके से खतम करने की साजिश कर सकते हैं.

Scindia Video: सिंधिया का एक और रूप! प्रोटोकॉल तोड़ होटल के किचन में पहुंचे; देखें फिर क्या किया

{}{}