trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11420556
Home >>Chhattisgarh

CG Crime: पत्नी ने साथ टॉयलेट जाने से किया मना तो पति ने चाकू से की हत्या!

Crime News: रायगढ़ जिले में पत्नी पति के साथ शौचालय नहीं गई तो गुस्साए पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई है. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
CG Crime: पत्नी ने साथ टॉयलेट जाने से किया मना तो पति ने चाकू से की हत्या!
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 01, 2022, 07:21 PM IST

श्रीपाल यादव/रायगढ़:  जिले के कापू थाना क्षेत्र से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां मामूली बात को लेकर युवक ने अपनी प्तनी की चाकू से हत्या से हमला कर दिया. हमला के बाद पांच दिन तक पत्नी का इलाज रायगढ़ के मेकाहारा में चलने का बाद मौत हो गई है. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

शौचालय साथ नहीं जानें को लेकर हुआ विवाद
दरअसल रायगढ़ जिले के कापू थाना अंतर्गत ग्राम चाल्हा में 25 अक्टूबर की रात जोयत राम बैगा अपनी पत्नी मेहतरीन बैगा को शौचालय साथ में चलने के लिए कहा, लेकिन पत्नी ने पति के साथ शौचालय जाने की बात से इंकार कर दिया. इसी छोटी सी बात पर जोतराम नाराज हो गया और अपनी पत्नी को गंदी-गंदी गाली देने लगा और घर के सब्जी कांटने वाले चाकू से मारा, चाकू मेहतरीन बैगा के पेट में लगा, जिससे मेहतरीन बैगा गंभीर रूप से घायल हो गई.

पांच दिन इलाज के बाद हुई मौत
मेहतरीन बेगा को धरमजयगढ़ अस्पताल ले जाकर भर्ती कर इलाज करा रहे थे. इसी बीच आरोपी मामले की गंभीरता को समझते हुए गांव से फरार हो गया. महिला के बेहतर इलाज के लिए रायगढ़ मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया. लेकिन दो दिनों तक महिला का इलाज जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किया गया. इसी दौरान महिला की गंभीर अवस्था में इलाज के बाद मौत हो गई.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
कापू पुलिस रिपोर्ट के आधार पर आरोपी जोयत राम बैगा पर गाली गलौच, मारपीट संबंधी धाराओं  में मामला दर्ज किया था. महिला की मौत के बाद कापू पुलिस ने धारा 307 IPCजोड़ते हुए आरोपी की पता खोज ली और जोयत राम बैगा को ग्राम चाल्हा एवं आसपास खोजबीन करने के बाद हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में उपयोग होने वाले चाकू सहित कई साक्ष्य जप्त किए हैं. वहीं आरोपी को गिरफ्तार के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.

ये भी पढ़ेंः Khandwa:खटिया मांगने के बहाने से मासूम से किया था रेप, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा दरिंदा

Read More
{}{}