trendingPhotos1738224/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि के जातकों की चमकेंगी भाग्य रेखाएं, इनको रहना है सावधान, जानें मेष से मीन तक का हाल

Today Horoscope 15 June 2023: आज  15 जून दिन गुरूवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आइए जानते हैं क्या कहती है आपकी राशि.

Advertisement
1/12

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी और बिजनेस करने वाले लोगों को बढ़ोत्तरी की उम्मीद है.  परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक होगी.

 

2/12

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन अच्छा रहने वाला है, काफी समय से रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरुरत है.

3/12

मिथुन राशि के लोगों को मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. पुत्र के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. काली जी की पूजा करने से फल मिल सकता है.

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन भूमि के मामले में समस्या लेकर आने वाला है. हालांकि आज घर में नए वाहन खरीदने का योग बन रहा है. खान पान पर ध्यान रखने की जरुरत है.

 

5/12

सिंह राशि के लोगों के लिए आज यात्रा करना कष्टकारी साबित हो सकता है. स्वास्थ्य एकदम ठीक रहेगा. पीला वस्त्र धारण करने से दिन शुभ होगा.

 

6/12

कन्या राशि वाले लोगों को आज सचेत रहने की जरुरत है. परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर विवाद भी हो सकता है. ऐसे में बेवजह बात करने से आपको बचना होगा.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी मिलाजुला रहने वाला है. समाज में सम्मान बढ़ेगा. किसी कानूनी मामले में सफलता प्राप्त होगी.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुसीबत वाला होगा. किसी भी दुश्मन से सचेत रहने की जरुरत है. पत्नि का प्रेम बढ़ेगा, बिजनेस में भी ग्रोथ की संभावना है.

 

9/12

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने का योग बन रहा है. थोड़ा सेहत के प्रति सचेत रहने की जरुरत है, क्योंकि मौसम का असर इस पर दिख सकता है.

 

10/12

मकर राशि के लोगों के लिए आज सजग रहने की जरुरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. किसी को उधार पैसा देने से बचने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में आज सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है. हरी वस्तु पहनने से काम आसान हो सकता है.

 

12/12

मीन राशि वाले लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा होने वाला है. स्वास्थ्य संबंधि समस्याएं दूर होने की संभावना है. नए वाहन का प्रयोग करते समय सावधानी बरतने की जरुरत है.

 





Read More