trendingPhotos2152925/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

एक बार चिकन खाकर दोबारा मुर्गा चोरी करने पहुंचा चोर, अब जेल की खानी पड़ेगी रोटी, जानिए मामला

कोरबा/नीलम दास पडवार: आमतौर पर सोने-चांदी के जेवरात या कीमती सामानों की चोरी में पकड़े जाने मामला पुलिस तक पहुंचता है फिर आरोपी को जेल होती है. लेकिन कोरबा से मुर्गा चोरी करने की घटना सामने आई है. जहां एक आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है. वहीं इस मामले की अब हर जगह चर्चा चल रही है.

Advertisement
1/7

आमतौर पर रुपये-पैसे, सोने-चांदी के जेवरात या कीमती सामानों की चोरी में पकड़े जाने की खबरें सामने आती रहती है. 

2/7

लेकिन कोरबा से इस बार अजीबो-गरीब घटना का खुलासा हुआ है. जहां आरोपी न सिर्फ मुर्गा चोरी किया बल्कि चिकन बनाकर  उसे खा भी गया. अब आरोपी को जेल में जाने की खबर सामने आई है.

3/7

दरअसल सिविल लाईन थाना क्षेत्र नकटीखार गांव में मुर्गा चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 

4/7

आरोपी युवक का नाम बुधवार मंझवार है. जिसने अपने ही पड़ोसी के घर में घुसकर उसके मुर्गा बाड़े से एक मुर्गे की चोरी कर ली और उसका चिकन बनाकर शराब के साथ खा गया. लेकिन चोरी की यह घटना बाड़े की देखरेख के लिए घर के बाहर लगे कैमरे में कैद हो गई.

5/7

मुर्गा मालिक को इस घटना की जानकारी नहीं हुई लेकिन जब बेफिक्री में आरोपी युवक दूसरी बार मुर्गा की चोरी करने पडोसी के घर पहुंचा तब कुत्तों के भौंकने की वजह से घरवाले जाग गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया गया.

6/7

आरोपी युवक के पकड़े जाने के बाद जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तब पता चला कि वह पहले भी आकर बाड़े से मुर्गा चुरा चुका है.

7/7

जिसके बाद मुर्गा मालिक ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सिविल लाइन थाना में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते उसे पुलिस के हवाले किया और जेल भेज दिया गया.





Read More