trendingPhotos1314514/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Happy Birthday Bhupesh Baghel: फोटोज में देखिए CM भूपेश बघेल का शानदार सफर

Happy Birthday Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज 63वां जन्मदिन है. मुख्यमंत्री रहते हुए बघेल ने कुछ ही सालों में देश में अपनी एक खास पहचान बना ली है. पीएम मोदी भी उनकी योजनाओं की तारीफ कर चुके हैं. आज उनके जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ बेहद शानदार फोटोज

Advertisement
1/7

जब इंटरनेट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर 'Me At 20' चैलेंज चल रहा था. तब उस समय भूपेश बघेल ने ट्विटर पर ये तस्वीर शेयर की थी यानी यह तब की है जब भूपेश बघेल 20 साल के थे.

2/7

यह तस्वीर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल की शादी की है. बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भूपेश बघेल ने बताया था कि उनकी शादी 21 साल की उम्र में हुई थी.

3/7

यह भी भूपेश बघेल की एक पुरानी तस्वीर है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी. इस तस्वीर में भूपेश बघेल अपनी पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल के साथ हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल का जन्म 25 अप्रैल को रायपुर के बैजनाथ पारा में हुआ था. उनके पिता का नाम स्वर्गीय नरेंद्र वर्मा है. उन्होंने डिग्री गर्ल्स कॉलेज, रायपुर से पोस्ट ग्रेजुएशन किया था.

4/7

इस तस्वीर में सीएम बघेल का पूरा परिवार है. बता दें कि यह तस्वीर सीएम बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की शादी की है.उनकी शादी भाटापार की रहने वाली ख्याती वर्मा से हुई थी.

 

5/7

ये तस्वीर सीएम बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की शादी की है और इसमें सीएम बघेल बहुत खुश दिख रहे हैं.

6/7

'बचपन का प्यार' गाना गाकर सोशल मीडिया पर स्टार बने छत्तीसगढ़ के सहदेव से जब सीएम बघेल ने मुलाकात की थी .तब यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. बता दें कि सहदेव सीएम हाउस पहुंचा था और उसने बचपन का गाना मुख्यमंत्री बघेल को सुनाया भी था. जिसके बाद सीएम बघेल ने इसको लेकर ट्वीट भी किया था.

7/7

अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं तो आप देवराज पटेल को जरूर जानते होंगे क्योंकि इनके कई वीडियो मीम में आते रहते हैं. दरअसल देवराज का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें यह कह रहे थे 'ऐसा मत किया करो दिल से बुरा लगता है.' देवराज पटेल छत्तीसगढ़ से ही हैं और उनसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुलाकात की थी. जब देवराज पटेल ने मुख्यमंत्री बघेल को कहा था कि काका आप काफी स्मार्ट लगते हो तो सीएम बघेल खिलखिला कर हंस पड़े थे.





Read More