trendingPhotos1745176/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Dream Plant: अपराजिता के पौधों में वास करती हैं मां लक्ष्मी, घर पर लगाने से हो सकते हैं करोड़पति

Benefits of Aparajita plant: वास्तु के हिसाब से लोग घर पर कई तरह के पौधे लगाते हैं, जिससे सामाजिक आर्थिक बरकत होती हैं, अगर आप भी चाहते हैं कि आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहे तो आज ही घर पर अपराजिता का पौधा लगाएं.

Advertisement
1/9

अपराजिता का पौधा लगाने से घर की आर्थिक सामाजिक स्थिति ठीक होती है. साथ ही साथ परिवार के धन धान्य औऱ खजाने में बरकत होने लगती है.

 

2/9

अपराजिता का पौधा लगाने से घर की नकारात्मकता दूर हो जाती है. साथ ही साथ पॅाजिटिव एनर्जी आती है.

 

3/9

अगर आपके घर में किसी तरह का क्लेश हो रहा है तो आप अपराजिता का पौधा लगा सकते हैं. इस पौधे को शांति का प्रतीक माना जाता है.

 

4/9

अपराजिता का पौधा लगाने से मां लक्ष्मी काफी ज्यादा प्रसन्न होती है. इससे आपके घर की आर्थिक स्थिति ठीक हो जाती है.

 

5/9

अगर आप करियर को लेकर परेशान हैं तो घर पर अपराजिता का पौधा लगा सकते हैं. कहा जाता है इसे लगाने से मां सरस्वती की कृपा होती है.

 

6/9

इस पौधे को अगर आप अपने ऑफिस में लगा रहे हैं तो आपके बिजनेस में तरक्की होगी और आपका बिजनेस रन करने लगेगा. क्योंकि इस पौधे से पॅाजिटिव एनर्जी आती है.

 

7/9

वास्तु शास्त्र के अनुसार अपराजिता के पौधे को घर के उत्तर पूर्व की दिशा में लगाना काफी ज्यादा शुभ होता है. इससे घर में होने वाले कार्यों में सफलता मिलती है.

 

8/9

अपराजिता का पौधा गुरुवार को लगाना शुभ होता है, इसके अलावा इसे शुक्रवार को भी लगा सकते हैं, इससे भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की कृपा होती है. 

 

9/9

यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. ZEEMPCG इसकी पुष्टि नहीं करता है.





Read More