Home >>Chhattisgarh

Crime News: विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने की BJP नेता की हत्या

Narayanpur BJP Leader Murder:  छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां काफी ज्यादा तेज हो गई है.  इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है. बता दें कि नारायणपुर जिले के बीजेपी जिला उपाध्यक्ष की नक्सलियों ने हत्या कर दी है. 

Advertisement
Crime News: विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने की BJP नेता की हत्या
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Nov 04, 2023, 11:13 PM IST

Narayanpur BJP Leader Murder:  छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां काफी ज्यादा तेज हो गई है. बीजेपी कांग्रेस चुनाव को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि नारायणपुर जिले के बीजेपी जिला उपाध्यक्ष की नक्सलियों ने हत्या कर दी है.

इस दौरान हुई हत्या 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि नक्सलियों ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब वे भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने गए थे. घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने इस वारदात को गोली और टंगिया से अंजाम दिया हुआ है. 

नक्सलियों ने हत्या करने के बाद नारे लगाते हुए घटना स्थल से भाग खड़े हुए. वहीं भाजपा नेता के शव को जिला अस्पताल लाया गया जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं सहित नगर के नागरिक बड़ी संख्या में पहुंचे.  

बता दें कि नक्सलियों ने पर्चे फेंककर चुनाव प्रचार भाजपा नेता के आने पर जान से मारने की बात लिखी थी, घटना के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष रूपसाय सलाम ने निंदनीय बताया जबकि एसपी पुष्कर शर्मा ने कहा कि अज्ञात नक्सलियों द्वारा भाजपा नेता रतन दूबे की हत्या की है मामले की पूरी जांच कर कार्यवाही की जाएगी. 

अपडेट जारी है

{}{}