trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12143909
Home >>Chhattisgarh

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव से पहले CG में रावण की एंट्री, मंत्री नेताम ने कसा कांग्रेस पर तंज

Netam Targeted Congress: छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री राम विचार नेताम (Ram Vichar Netam) ने एक बार फिर कांग्रेस (Congress) के ऊपर निशाना साधा है और उसकी तुलना रावण दल से की है. जबकि बीजेपी को रामा दल कहा है. 

Advertisement
 Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव से पहले CG में रावण की एंट्री, मंत्री नेताम ने कसा कांग्रेस पर तंज
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Mar 06, 2024, 05:22 PM IST

Chhattisgarh Political News: जैसे - जैसे लोकसभा (Loksabha Chunav) चुनाव नजदीक आ रहा है पक्ष - विपक्ष दोनों एक दूसरे पर जमकर बयान बाजी कर रहे हैं, एक बार फिर छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने कांग्रेस के ऊपर निशाना साधा है और उसे रावण दल कहा है जबकि नेताम ने बीजेपी (BJP) को रामा दल बताया है. इसके अलावा भी नेताम ने और भी बहुत कुछ कहा है, आइए जानते हैं.

नेताम ने साधा कांग्रेस पर निशाना
छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने कांग्रेस को रावण दल कहा है, जबकि बीजेपी को रामादल कहा है, इसके अलावा उन्होंने कहा कि जनता ईवीएम का बटन दबाएगी तो वहां जय श्री राम का नारा लगेगा.

टिकट की दावेदारी करने वालों पर भी कसा तंज
नेताम ने कांग्रेस के सीनियर लीडर की टिकट दावेदारी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता इधर उधर हाथ जोड़े और भागे चल रहे हैं, कह रहे हैं हमको मत लड़ाओ, हमको मत लड़ाओ, क्योंकि हम रामा दल के लोग हैं.  रामा दल के सामने रावण दल का क्या हश्र होगा ये मालूम है सबको. अपना अंत वो लोग देख चुके हैं. जैसे ही जनता ईवीएम का बटन दबाएगी, वहां जय श्री राम का नारा लगेगा.

नेताम ने पहले भी दिया था बयान
इससे पहले भी मंत्री ने कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के ऊपर निशाना साधा था. उन्होंने तंज कसते हुए कहा की जो भी भ्रष्टाचारी है वह पकड़ में आएंगे. चोरी और सीनाजोरी हमारी सरकार में नहीं चलेगी. कोयला DMF घोटाले पर का सच अब बाहर आ रहा है. अब ईडी के दायरे में आएंगे तो जांच तो होगी ही. अब जांच हो रही है तो पोल खुल रही है. साथ ही उन्होंने कहा की छत्तीसगढ़ में सामूहिक लूट हुई है. जनता जानती है कि पूर्व सरकार ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कोई काम नहीं किया है .सब दूध का दूध पानी का पानी होने लगा है.बता दें कि नेताम अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं.

 

Read More
{}{}