trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11454553
Home >>Chhattisgarh

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के तार जुड़े एमपी से, भापोल से 18 सटोरियों की हुई गिरफ्तारी


महादेव ऑनलाइन सट्टा एप पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए मध्य प्रदेश के भोपाल से इसके बड़े ब्रांच को ध्वस्त किया है.

Advertisement
महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के तार जुड़े एमपी से, भापोल से 18 सटोरियों की हुई गिरफ्तारी
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 23, 2022, 06:48 PM IST

हितेश शर्मा/दुर्ग: पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा महादेव बुक एप के एक बड़े ब्रांच को ध्वस्त कर दिया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि इस ब्रांच का संचालन भोपाल में किया जा रहा था. पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए भोपाल से 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के कब्जे से 12 लैपटॉप और 41 मोबाइल फोन जब्त किया गया है.

18 आरोपी गिरफ्तार
दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि रेड्डी अन्ना एप के जरिए ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले एक ग्रुप को भोपाल के अरेरा कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है. यहां 8 आरोपियों के कब्जे से 4 लैपटॉप, 21 मोबाइल फोन बरामद किया गया है. भोपाल के तिलक नगर में ऑनलाइन सट्टा का एक और ब्रांच ऑपरेट करने वाले 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कुल मिलाकर 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

ऑनलाइन सट्टा एप पर ताबड़तोड़ कार्रवाई
दुर्ग पुलिस पिछले एक सप्ताह से महादेव बुक एप और अन्ना रेड्डी एप के जरिए ऑनलाइन सट्टा का अवैध कारोबार करने वाले लोगों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही हैं, अभी तक की कार्रवाई में महादेव ऐप, रेड्डी अन्ना ऑनलाइन सटोरिए पकड़ाए हैं. सोमवार को जब बिलासपुर मोकपा स्थित किराए के मकान में संचालित सट्टा के अड्डे पर टीम ने दबिश दी तो वहां एक और ऐप का नाम सुनकर पुलिस चौक गई. वहां अंबानी ऐप से ऑनलान सट्टा ऑपरेट किया जा रहा था. 

इन आरोपियों की खोजबीन जारी
पुलिस की दबिश की भनक लगने पर ब्रांच मालिक विक्की भाग निकला. पुलिस ने छापा मारकर मौके से आरोपी ऋषभ ठाकुर, हिमांशु कौशल, मोहम्मद निसार, मंजिल मेघी के कब्जे से 4 लेपटॉप, 7 मोबाइल, 6 पासबुक, 7 चेकबुक, 4 एटीएम, लेखाजोखा के दो रजिस्टर को जब्त किया था. 6 पासबुक से करोड़ों रुपए का ट्रांजेक्शन मिला है. आरोपियों से महंगे मोबाइल और 90 हजार कीमत वाले लैपटॉप मिले हैं आरोपी विक्की और अरबाज की खोजबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Gwalior News: आप कलेक्टर हैं, राजा नहीं...जानिए हाईकोर्ट ने Shivpuri Collector से क्यों कही ये बात

Read More
{}{}