trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11691069
Home >>Chhattisgarh

IPL Betting: छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप पर बड़ी कार्रवाई, करोड़ों का मिला लेनदेन, 3 सटोरी गिरफ्तार

Mahadev Satta App: छत्तीसगढ़ के भिलाई और दुर्ग से फेमस हुए महादेव ऑनलाइन सट्टा एप एक बार फिर IPL में सक्रिय नजर आया है. जिस पर कांकेर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 सटोरियों को करोड़ों के लेनदेन के साथ गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
IPL Betting: छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप पर बड़ी कार्रवाई, करोड़ों का मिला लेनदेन, 3 सटोरी गिरफ्तार
Stop
Shubham Tiwari|Updated: May 11, 2023, 09:44 PM IST

गौतम सरकार/कांकेरः वर्तमान में आईपीएल (IPL) क्रिकेट मैच चल रहे हैं. मैचों में सट्टा (betting) खिलाने वाले सटोरी (satori) सक्रिय हो गए हैं. वहीं पुलिस भी इन पर आए दिन कार्रवाई कर रही है. बता दें कि कांकेर पुलिस (kanker police) ने आज बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने आई पी एल में सट्टा खिलाते तीन सटोरियों गिरफ्तार किया है. सटोरी महादेव ऐप से ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे.

बता दें कि आरोपियों के खाते से लगभग दो लाख रुपये का ट्रांजेक्शन हुआ है. कांकेर पुलिस सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए इनके बैंक खाते को सीज कर दिया है.

बैंक खाते से 2 करोड़ का लेनदेन
दरअसल सटोरी कांकेर में महादेव ऐप से ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे. मुखबिर की सूचना पाकर पुलिस ने पहले जाल बिछाया और उन्हें गिरफ्तार किया है. इनके खाते से करीब दो करोड़ रुपये का ट्रांजेक्शन हुआ किया जा चुका है. वहीं पुलिस को मौके से साढ़े तीन लाख रुपए कैश खाते में मिला है. जिसके कारण बैंक खातों को सीज किया गया है. आई पी क्रिकेट मैच में सटोरियों को पकड़ने में यह दूसरी बड़ी कांकेर पुलिस की करवाई है. इसके पहले भी दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

पुलिस कर रही कार्रवाई
आपको बता दें कि इन दिनों आईपीएल क्रिकेट मैच चल रहा है. ऐसे में कई जगह पर ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले गैंग सक्रिय हो गए हैं. क्रिकेट प्रेमी अपने पसंदीदा खिलाड़ी की परफॉर्मेंस पर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं सटोरी सट्टे खिलाकर अवैध कारोबार भी कर रहे हैं. पुलिस इन सटोरियों पर नजर बनाए हुए है, जिसको लेकर आए दिन अच्छे परिणाम भी सामने आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टे के काले कारोबार महादेव एप पर पुलिस ने पिछले कुछ महीने में कई बड़ी कार्रवाई की. यहां तक की इसके मध्य प्रदेश छत्तासगढ़ समेत देश में बने कई ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई की. इसके बाद भी एक बार फिर कांकेर में महादेव ऐप से ऑनलाइन सट्टा खिलाने का मामला सामने आया है. ऐसे में महादेव ऑनलाइन सट्टा एप को लेकर माना जा रहा है कि पुलिस द्वारा इतनी बड़ी कार्रवाई के बाद भी इन सटोरियों का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. 

ये भी पढ़ेंः CGPSC Civil Judge Result Released: छत्तीसगढ़ सिविल जज प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

 

Read More
{}{}