trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11216101
Home >>Chhattisgarh

बेकाबू कुत्ते का आतंक: 11 लोगों को बनाया शिकार, धमतरी जिला अस्पताल में अफरा-तफरी

धमतरी के सिहावा चौक से लेकर चमेली चौक एक पागल कुत्ते ने आतंक मचा दिया. उसने शहर के कुल 11 लोगों को काट के घायल कर दिया. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
बेकाबू कुत्ते का आतंक: 11 लोगों को बनाया शिकार, धमतरी जिला अस्पताल में अफरा-तफरी
Stop
Updated: Jun 11, 2022, 05:02 PM IST

धमतरी: शनिवार को धमतरी जिले में सिहावा चौक से लेकर चमेली चौक तक एक पागल कुत्ते ने आतंक मचाया और 11 लोगों को काट कर घायल कर दिया है. सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है. इतनी बड़ी संख्या में लोगों को निशाना बनाने पर शहर में कुत्ते को लेकर खौप का माहौल है. लोगों प्रशासन से आवारा कुत्तों का पकड़ने और उन्हें क्षेत्र से बाहर छोड़ने की अपीव कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि सिहावा चौक से चमेली चौक के बीच ही कुत्ते ने राहगीरों काटा है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भेजा गया, जहां उन्हे रेबीज का इंजेक्शन लगा दिया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि कुत्ते के काटने का मामला आया है जिसमें 11 लोगों को कुत्ते ने अपना शिकार बनाया हैय इनमें से 8 लोगों को कुत्ते ने ज्यादा चोट पहुंचाई है. जख्म गहरे हैं जिन्हें उपचार कर एहतियात बरतने कहा गया है.

फिलहाल सभी घायलों ने जिला अस्पताल में उपचार करवा लिया है और सभी की हालात ठीक बताई जा रही है. लोग चाहते है कि नगर निगम जल्द इस कुत्ते को पकड़े और लोगो को आतंक और दहशत से मुक्ति मिल सके. इस संबंध में लोगों के प्रतिनिधी मंडल ने निगम प्रशासन से मिलकर आवेदन भी दिया है. लोगों का कहाना है कि प्रशासन जल्द ही उस कुत्ते को पकड़. नहीं शहर में इसी तरह दहशत का माहौल बना रहेगा.

LIVE TV

Read More
{}{}