trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11708956
Home >>Chhattisgarh

LSG Vs MI Dream 11: लखनऊ और मुंबई के बीच महा मुकाबला आज, एलिमिनेटर की जंग में करोड़पति बनाएंगे ये खिलाड़ी

LSG Vs MI Eliminator : आईपीएल में आज का मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा, ये मैच चेन्नई के चेपॅाक स्टेडियम (Chepauk Stadium)पर होगा.

Advertisement
LSG Vs MI Dream 11: लखनऊ और मुंबई के बीच महा मुकाबला आज, एलिमिनेटर की जंग में करोड़पति बनाएंगे ये खिलाड़ी
Stop
Zee News Desk|Updated: May 24, 2023, 12:41 PM IST

LSG Vs MI Dream11 Team: आईपीएल (IPL 2023) का रोमांच रोजाना बढ़ता जा रहा है, कल रात हुए मुकाबले में चेन्नई (Chennai Super Kings) ने गुजरात (Gujarat Titans) को हराकर एक बार फिर फाइनल में पहुंच गई है, आज का मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants)और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)के बीच खेला जाएगा, इस मैच में जीतने वाली टीम गुजरात से टकराएगी और हारने वाली टीम आईपीएल से बाहर हो जाएगी, ऐसे में ये मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है. इस मैच में आप इन खिलाड़ियों पर दांव (Dream 11) लगा सकते हैं.

चेपॅाक के आंकड़े
आज का ये मैच चेन्नई के चेपॅाक  स्टेडियम में खेला जाएगा, यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों को काफी ज्यादा मदद करती है, मुंबई के कई बल्लेबाज इस पिच से बखूबी परिचित हैं ऐसे में लखनऊ के लिए इन बल्लेबाजों पर लगाम लगाना एक मुश्किल काम होगा, जबकि लखनऊ की बात करें तो उसने पिछले मैच में अच्छा खेल दिखाते हुए एक रन से मैच अपने नाम किया था मगर उसके लिए मुंबई एक बड़ी चुनौती होगी.

 

 

इन पर होगी निगाहें
इस मैच की अगर बात करें तो दर्शकों की निगाहें मुंबई के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव पर टिकी होंगी जिन्होंने पिछले कुछ मैच में अच्छा खेल दिखाया है, इसके अलावा लखनऊ के युवा बल्लेबाज प्रेरक मार्कण्डेय ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है, ऐसे में टीम को उनसे एक बार फिर बड़ी उम्मीद होंगी आज के इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: UPSC 2022 Result: पांव की बेड़ियां तोड़कर बेटियों ने हासिल की UPSC में सफलता, यहां देखें लिस्ट

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन - सूर्य कुमार यादव
उप कैप्टन - क्विंटन डि कॉक
ऑलराउंडर -  कुणाल पांड्या, कैमरन ग्रीन
विकेटकीपर - ईशान किशन
बल्लेबाज - रोहित शर्मा, आयुष बडोनी, निकोलस पूरन
गेंदबाज - पीयूष चावला, रवी विश्नोई, आवेश खान

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन -  कुणाल पांड्या
उप कैप्टन - ईशान किशन
ऑलराउंडर - कैमरन ग्रीन
विकेटकीपर - क्विंटन डि कॉक
बल्लेबाज - रोहित शर्मा, प्रेरक मार्कण्डेय, सूर्य कुमार यादव
गेंदबाज - रवि विश्नोई,  पीयूष चावला, मोहसिन खान, बेहरन ड्रॉफ

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

Read More
{}{}