trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11484349
Home >>Chhattisgarh

Crime News: शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका की डंडे से पीट पीटकर कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

Lover Murdered: छत्‍तीसगढ़ के धमतरी जिले में प्रेम संबंधों में शादीशुदा प्रेमी ने शक के चलते प्रेमिका की डंडे से पीट पीटकर कर हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Crime News: शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका की डंडे से पीट पीटकर कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 13, 2022, 07:40 PM IST

देवेंद्र मिश्रा/धमतरी: जिले में शादीशुदा प्रेमी ने शक के चलते अपनी प्रेमिका की विवाद के बाद डंडे से पीटकर हत्या कर दी है. पुलिस ने हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में है. जानकारी के अनुसार मृतिका मगरलोड के तहसील ऑफिस के सामने चाय का ठेला लगाती थी. जिस पर खिसोरा का रहने वाला आरोपी शत्रुघ्न लाल साहू ने शक के चलते रेशमी साहू पर डंडे से प्राणघातक हमला बोल दिया. आसपास के लोगों ने लहूलुहान हालत में रेशमी को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

जानिए मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी तारेन्द्र कुमार साहू ने मगरलोड थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह सोमवार की शाम मोटरसाइकिल से मगरलोड से सिंगपुर की ओर घूमने जा रहा था. तभी रेशमी चाय ठेला के पास भीड़ लगी हुई थी, जाकर देखा तो उसकी फुल बहन रेशमी साहू लहुलुहान हालत मे पड़ी हुई थी. रेशमी के सिर में गंभीर चोट के निशान थे. जिसे इलाज के लिए शासकीय अस्पताल मगरलोड ले गये. जहां ईलाज के दौरान डॉक्टरों ने रेशमी साहू को मृत घोषित कर दिया. बता दें कि प्रेम प्रसंग मे शक के चलते आरोपी शत्रुघ्न साहू के द्वारा रेशमी साहू को किसी ठोस वस्तु से गंभीर चोट पहुंचाकर हत्या किये जाने के संदेह पर थाना मगरलोड में अपराध दर्ज किया गया है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर द्वारा तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए गए. थाना प्रभारी द्वारा आरोपी शत्रुघ्न साहू को उसके निवास स्थान ग्राम खिसोरा से हिरासत मे लेकर पूछताछ किया गया. जिस पर आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतिका से पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग था. मृतिका रेशमी साहू का किसी अन्य व्यक्ति से प्रेम संबंध होने की बात उसे पता चली. जिसके बाद विवाद हुआ. आवेश मे आकर डंडे से प्राणघातक वारकर हत्या कर दिया. पुलिस ने निशानदेही पर 1 नग लकड़ी का डंडा और परिवहन में प्रयुक्त एक बाइक जब्त किए है.

ये भी पढ़ेंः Ratlam News: 12 साल पुराने दंगे के मामले में 35 आरोपियों को सजा, जानिए क्या था मामला

Read More
{}{}