trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11208961
Home >>Chhattisgarh

बच्ची ने पकड़ा सीएम भूपेश बघेल का कॉलर, मुख्यमंत्री ने जमकर लगाए ठहाके

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने दिलखुश मिजाज के लिए जाने जाने जाते हैं. हंसी मजाक का कोई भी पल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने हाथों से जाने नहीं देते हैं.  ऐसा ही हुआ कांकेर के बादल गांव के आगनबाड़ी केंद्र में, जहां एक बच्ची ने सीएम का कॉलर पकड़ लिया.

Advertisement
बच्ची ने पकड़ा सीएम भूपेश बघेल का कॉलर, मुख्यमंत्री ने जमकर लगाए ठहाके
Stop
Updated: Jun 05, 2022, 04:05 PM IST

कांकेर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिलखुश मिजाज के लिए जाने जाने जाते हैं. हंसी मजाक का कोई भी पल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने हाथों से जाने नहीं देते हैं.  ऐसा ही हुआ कांकेर के बादल गांव के आगनबाड़ी केंद्र में, जहां एक बच्ची ने सीएम का कॉलर पकड़ लिया. जैसे ही बच्ची ने सीएम का कॉलर पकड़ा उन्होंने कहा कि इसने तो सीधे मुख्यमंत्री का कॉलर पकड़ लिया.

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत था सीएम का दौरा
भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत सीएम कांकेर विधानसभा के ग्रामीण अंचलों में पहुंचे हुए थे. इसी दौरान वो ग्राम बादल पहुंचे. यहां उन्होंने एक बच्ची को गोंद में उठाया. बच्ची जैसे ही मुख्यमंत्री की गोंद में पहुंची उसने मुख्यमंत्री का कालर पकड़ लिया. इसके बाद बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि इसने तो सीधा मुख्यमंत्री का ही कॉलर पकड़ लिया और जमकर ठहाके लगाए और उसे दुलारते हुए अपनी गदेली में उठा लिया.

बच्ची को दिया दुलार
मुख्यमंत्री ने बच्ची को अपने हाथों के पंजे पर उठा लिया और कहा बच्ची को अपने हाथों से चाकलेट भी खिलाया. मुख्यमंत्री के इस खुशमिजाज रूप को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट फैल गई. इसके बाद मुख्यमंत्री आंगनबाड़ी के रसोई में भी पहुंचे और अपने हाथों से माता और शिशुओं को मिलने वाले गर्म भोजन का निरीक्षण किया.

6 जून तक कांकेर में है सीएम
बता दें सीएम भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत 6 जून तक कांकेर जिले में है. शनिवार को वो भानुप्रतापपुर के दौरे पर थे. यहां उन्होंने मीडिया से बात की. इस दौरान सीएम ने कहा कि बस्तर में बेहद परिवर्तन दिख रहा है. जल-जंगल-जमीन आदिवासियों को वापस दिलाने के लिए काम हुआ है. हमारे पूर्वजों जिस छत्तीसगढ़ की कल्पना की थी, हम उसे साकार करने का प्रयास कर रहे हैं.

  LIVE TV

Read More
{}{}