trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11668851
Home >>Chhattisgarh

KKR vs RCB: कोलकाता से बदला चुकता करने उतरेगी बैंगलोर! ये 11 खिलाड़ी खोलेंगे आपकी किस्मत के ताले

KKR vs RCB: आईपीएल 2023 में एक बार फिर कोलकाता और बैंगलोर आमने - सामने होगी. ये मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम बैंगलोर (M Chinnaswamy Stadium Bangalore)में खेला जाएगा.

Advertisement
KKR vs RCB: कोलकाता से बदला चुकता करने उतरेगी बैंगलोर! ये 11 खिलाड़ी खोलेंगे आपकी किस्मत के ताले
Stop
Updated: Apr 26, 2023, 12:36 PM IST

Dream 11 Prediction: आईपीएल 2023 का रोमांच अपने चरम पर है. कल हुए मुकाबले में गुजरात ने मुंबई को एक तरफा मात दी. आज का मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. आज के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore)आमने सामने होगी. ये टीमें IPL 2023 में दूसरी बार आमने सामने होंगी.

पिछली बार हुए मुकाबले में कोलकाता ने बैंगलोर को 80 रनों से मात दी थी. ऐसे में आज होने वाले मुकाबले में बैंगलोर बदला लेने उतरेंगी. आज के मुकाबले में आप अपनी ड्रीम टीम में किसे शामिल कर सकते हैं कौन सा खिलाड़ी मैच जिताऊ साबित हो सकता है यहां जानिए.

ये भी पढ़ें: IT Raid In MP: मध्य प्रदेश में आईटी की रेड, 3 जिलों में मारे गए ताबड़तोड़ छापे

पिच रिपोर्ट
कोलकाता और बैंगलोर के बीच होने वाला ये मुकाबला बैंगलोर के घरेलु ग्राउंड एम चिन्नास्वामी में खेला जाएगा. घरेलु ग्राउंड होने की वजह से आरसीबी वापसी करने के फिराक में भी रहेगी. लेकिन यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए काफी अनुकूल रहने वाली है. ऐसे में आरसीबी जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

लेकिन कोलकाता के पास भी कई पावर हिटर बल्लेबाज हैं जो कभी भी मैच का रुख बदल सकते हैं ऐसे में एक बार फिर दर्शकों को रोमांचक मुकाबले की उम्मीद होगी. आज के मैच में कौन सा खिलाड़ी आपके लिए लकी साबित हो सकता है यहां जानिए.

ये भी पढ़ें: Bhopal News: इस्लाम नगर के बाद बरखेड़ा पठानी का हुआ नया नामकरण, अब इस नेता के नाम से जाना जाएगा भोपाल का ये इलाका

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन - विराट कोहली
उपकैप्टन- मोहम्मद सिराज
विकेटकीपर- दिनेश कार्तिक
बल्लेबाज- फॅाफ डु प्लेसिस, नीतीश राणा
ऑलराउंडर- आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, ग्लेन मैक्सवेल, हसरंगा
बॅालर- उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन-आंद्रे रसेल
उपकैप्टन- ग्लेन मैक्सवेल
विकेटकीपर-दिनेश कार्तिक 
बल्लेबाज- वेंकटेश अय्यर, विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस 
ऑलराउंडर-  सुनील नरेन, हसरंगा, 
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, वरुण चक्रवर्ती,सुयश शर्मा,

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

Read More
{}{}