trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12156316
Home >>Chhattisgarh

Jashpur News: लग्जरी कार में गांजा तस्करी करते पति-पत्नी गिरफ्तार, इस जिले में बेचने की थी प्लानिंग

Chhattisgarh Crime: जशपुर से पुलिस ने गांजा तस्करी कर रहे पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को दबोच लिया.  

Advertisement
Jashpur News: लग्जरी कार में गांजा तस्करी करते पति-पत्नी गिरफ्तार, इस जिले में बेचने की थी प्लानिंग
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Mar 14, 2024, 04:08 PM IST

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की कोल्हेनझरिया पुलिस ने गांजा के साथ पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से 23 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. जब्त गांजे की अनुमानित कीमत 2 लाख 30 हजार रुपये आंकी गयी है. दरअसल, कोल्हेनझरिया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक दंपत्ति इनोवा कार में गांजा लेकर जा रहा है.

इनोवा कार में गांजा की तस्करी
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तुरंत गाड़ियों को रोककर तलाशी अभियान चलाया. पुलिस ने तलाशी के दौरान एक संदिग्ध इनोवा कार को रोककर उसकी जांच की गई तो उसमें भारी मात्रा में गांजा मिला. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ 20बी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

उड़ीसा से उत्तर प्रदेश लेकर जा रहे थे गांजा
पुलिस के द्वारा पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी गांजा को उड़ीसा से उत्तर प्रदेश की ओर ले जा रहे थे. बता दें कि पुलिस ने इनोवा कार से 23 किलो 200 ग्राम गांजा जब्त किया है. इस गांजे की बाजार में कीमत 2 लाख 30 हजार रुपए बताई जा रही है. 

इससे पहले 40 लाख के गांजे के साथ दो गिरफ्तार
जशपुर में गांजा तस्करों से जुड़े कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. इससे पहले भी पुलिस ने जशपुर से दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने पिकअप वाहन से 4 क्विंटल 20 किलो गांजा जब्त किया था. इस गांजे की बाजार में कीमत 40 लाख 80 हजार रुपए थी. गांजा तस्करी में उपयोग की गई पिकअप वाहन को भी पुलिस ने जब्त कर लिया था. आरोपियों के खिलाफ थाना तपकरा में एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया था.

रिपोर्ट- शिव प्रताप सिंह राजपूत

Read More
{}{}