trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11271163
Home >>Chhattisgarh

रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला: शक की आग में हत्या, शराब की टूटी बोतल से रेता पत्नी का गला

बिलासपुर के सरकण्डा थाना क्षेत्र के ग्राम लगरा के पास हत्या का मामला सामने आया है. यहां चरित्र शंका पर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. उसने शराब की बोतल तोड़कर कांच से उसका गला रेत दिया, जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई.

Advertisement
रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला: शक की आग में हत्या, शराब की टूटी बोतल से रेता पत्नी का गला
Stop
Updated: Jul 23, 2022, 11:07 PM IST

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी में रौंगटे खड़े कर देने वाली हत्या का मामला सामने आया है. ग्राम लगरा के पास एक महिला को उसके पति ने चरित्र शंका पर हत्याकर मौत के घाट उतार दिया. उसने शराब की बोतल तोड़कर कांच से उसका गला रेत दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

मौके पर मौजूद लोगों ने डायल 112 को दी सूचना
वारदात की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस के डायल 112 को दी थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिसातत में लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी पति के साथ ही आसपास के लोगों और परिवार से पूछताछ कर रही है. अब उसे जल्द कोर्ट में पेश करनी की तैयारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: फिल्मी स्टाइल में बर्तन व्यापारी का अपहरण, पुलिस ने कुछ ऐसे पकड़े किडनैपर

पत्नी की चरित्र पर संदेह करता था पति
कोनी थाना क्षेत्र के पौंसरा में रहने वाला राजेश धुरी पत्नी बृहस्पति धुरी के साथ रोजी मजदूरी करता था. राजेश अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था, जिसकी वजह से दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था. इस बीच पत्नी अपने मायके सरकण्डा थाना क्षेत्र के लगरा में रहने लगीं, तो पति राजेश धुरी भी लगरा में आकर रहने लगा. दोनों के बीच विवाद हुआ, तो आरोपी अपने गांव चला गया था, करीब 15 दिन पहले फिर वापस लगरा आया था.

मजदूरी करने गए थे, हो गया विवाद
शनिवार सुबह पति-पत्नी मजदूरी करने जा रहे थे. वहीं दोनों के बीच विवाद होने पर आरोपी राजेश ने पत्नी की हत्या कर दी. घटना की सूचना पाकर सरकण्डा पुलिस मौके पर लगरा स्थित नर्सिंग कालेज के पास पहुंची. मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया, और आरोपी पति राजेश धुरी को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश कर रही है.

LIVE TV

Read More
{}{}