trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11373332
Home >>Chhattisgarh

सुसाइड नोट का वीड‍ियो बनाकर फांसी पर लटका, सूदखोरों को बताया ज‍िम्‍मेदार

Video Suicide Note: सूदखोरों से परेशान एक युवक ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. आत्‍महत्‍या से पहले उसने सुसाइड नोट को वीड‍ियो के रूप में दर्ज क‍िया ज‍िसमें उसने मौत का ज‍िम्‍मेदार सूदखोरों को बताया गया. 

Advertisement
सुसाइड नोट का वीड‍ियो.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 29, 2022, 07:09 PM IST

शैलेंद्र स‍िंह ठाकुर/ब‍िलासपुर: सूदखोरों से परेशान युवक ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने सुसाइड करने के पहले एक वीडियो बनाया जिसमें उसने आत्महत्या की वजहों का खुलासा किया है. पुलिस ने मृतक के पास से वीडियो के साथ सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसके आधार पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले दोनों सूदखोरों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है. घटना तोरवा थाना क्षेत्र के दोमुहानी की है. 

फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या 
सूदखोरों से परेशान युवक ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने सुसाइड करने के पहले एक वीडियो बनाया है जिसमें उसने आत्महत्या की वजहों का खुलासा किया है. पुलिस ने मृतक के पास से वीडियो के साथ सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसके आधार पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले दोनों सूदखोरों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है. 

पैसों की वसूली के ल‍िए क‍िया जा रहा था  प्रताड़‍ित 
घटना तोरवा थाना क्षेत्र के दोमुहानी की है. बताया जा रहा कि मृतक को आरोपियों ने 1 लाख रुपये दिए थे. इसी की वसूली के लिए उसे प्रताड़ित किया जा रहा था. 

रोजी-मजदूरी करता था युवक 
तोरवा क्षेत्र के दोमुहानी निवासी टोकम निषाद रोजी-मजदूरी करता था. बुधवार को उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जांच के दौरान टीकम के पास एक सुसाइड नोट मिला जिसमें शराब और सट्टे के लिए अपने गांव के ही मुकेश धीरज और अभिषेक धीरज उर्फ भुंडूल नाम के दो लोगों से रुपये लेने की बात लिखी है. 

आत्‍महत्‍या की वजहों का क‍िया खुलासा 
साथ ही सूदखोरों द्वारा उन्हें परेशान करने का जिक्र है. वहींं, एक वीडियो भी उसने बनाया है जिसमें टीकम ने आत्महत्या की वजह का पूरा खुलासा किया है. तोरवा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कर्जा एक्ट व आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. 

दुर्ग में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, कुल्हाड़ी पर मिले फिंगरप्रिंट खोलेंगे मर्डर का राज...

Read More
{}{}