trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11265153
Home >>Chhattisgarh

अवैध संबंधों से तंग आकर मह‍िला ने प्रेमी की कर दी हत्‍या, एक्‍स बॉयफ्रेंड की ली मदद

एक मह‍िला अपने प्रेमी से परेशान हो गई तो उसने उसकी हत्‍या करने का ही प्‍लान बना ल‍िया. इस काम में उसने मायके के अपने पूर्व प्रेमी की मदद ली और घर पर बुलाकर अपने वर्तमान प्रेमी की हत्‍या कर दी. ये सनसनीखेज मामला छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव का है.  

Advertisement
Demo Photo
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 19, 2022, 11:29 PM IST

क‍िशोर स‍िलदार/राजनांदगांव: छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव में हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया ज‍िसे पुल‍िस ने 24 घंटे में ही क्रैक कर द‍िया. व‍िधवा मह‍िला ने अपने प्रेमी से छुटकारा पाने के ल‍िए अपने पूर्व प्रेमी की मदद ली और घर बुलाकर शख्‍स की हत्‍या कर दी. इतना ही नहीं, लाश को वह एक द‍िन तक घर पर ही रखे रहे थे. 

शव में बदबू आने के डर से सड़क पर फेंक द‍िया शव 
पुलिस को 48 घंटे के अंदर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सफलता म‍िली है. अवैध प्रेम संबंध के चलते आरोपियों ने इस घटना को अंजाम द‍िया. अपने मायके के पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और हत्या कर लाश पूरी रात छिपाकर अपने घर पर ही रखी. शव में बदबू आने के डर से राजनादगांव के पास बागतराई-लिटिया रोड में शव को फेंक द‍िया. राजनादगांव के एसपी ने इस मामले का खुलासा क‍िया. 

शव को संद‍िग्‍ध हालत में गांव वालों ने देखा
राजनादगांव के पास 13 जुलाई की रात ग्राम बागतराई व लिटिया के बीच सड़क पर गांव वालों ने अज्ञात शव को संदिग्ध हालत में देखा तो पुल‍िस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची लालबाग थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की. 

पुल‍िस जांच में सामने आई हत्‍या की वजह 
पुलिस को प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका थी. पुलिस ने उसी दिशा में जांच शुरू की. पुलिस जांच में मृतक की शिनाख्त पास के ग्राम लीटिया निवासी हिरावन मांडले के रूप में हुई. मृतक 13 जुलाई की शाम से घर नहीं लौटा था. पुलिस जांच में मृतक का ग्राम की ही एक विधवा महिला मोमिन वर्मा के साथ संबंध होना पता चला जिस बात को लेकर पूर्व में भी आरोप‍ियों व मृतक की पत्नी का विवाद हुआ था. 

प्रेम‍िका ने माना प्रेमी की हत्‍या करना 
पुलिस ने मोमिन वर्मा से इस संबंध में पूछताछ शुरू की पहले तो मोमिन पुलिस को गुमराह करती रही लेकिन पुलिस की कड़ाई के सामने वह टूट गई और उसने अपने प्रेमी डिगेश्वर के साथ मिलकर हीरावन की हत्या करना कबूल कर लिया. 

घर पर बुलाकर की हत्‍या 
मोमिन ने पुलिस को बताया कि वह हीरावन से काफी परेशान थी. वह उसे बार-बार परेशान करता था और संबंध बनाने मजबूर करता था. इसीलिए उसने और डिगेश्वर ने उसे खत्म करने की योजना के तहत अपने घर बुलाया और सब्बल से उसके सिर पर वार कर उसे खत्म कर दिया. रात भर शव को घर पर ही रखा. दूसरे दिन शव से बदबू आने लगी तो उसे दोनों ने मोटरसाइकिल में लाद कर ग्राम लीटिया के पास सड़क किनारे फेंक दिया. 

24 घंटे के भीतर आरोपी अरेस्‍ट  
राजनादगांव के एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में काफी प्रोफेशनल तरीके से काम करते हुए आरोपि‍यों को 24 घंटे के भीतर अरेस्‍ट कर लिया. एसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्‍हें न्यायालय में पेश किया गया है. 

प्‍यार के जाल में फंसाकर लड़की बनाती थी शादी का दबाव, इनकार पर रेप केस दर्ज कराकर ब्‍लैकमेलिंंग

Read More
{}{}