trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11411991
Home >>Chhattisgarh

घर जमाई ने ससुराल में किया ससुर का मर्डर, पत्नी से इस बात को लेकर हुआ था विवाद

धमतरी में मामूली विवाद के चलते दामाद ने अपने ही ससुर की हत्या कर दी. घटना मंगलवार की रात की बताई जा रही है. जब धमतरी के महिमा सागर वार्ड में रहने वाले नरेश बंजारे का पारिवारिक मामलों पर अपने ससुर से विवाद हुआ. जो इतना बढ़ गया कि मारपीट तक चला गया.

Advertisement
घर जमाई ने ससुराल में किया ससुर का मर्डर, पत्नी से इस बात को लेकर हुआ था विवाद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 26, 2022, 08:09 PM IST

देवेन्द्र मिश्रा/धमतरी: धमतरी में मामूली विवाद के चलते दामाद ने अपने ही ससुर की हत्या कर दी. घटना मंगलवार की रात की बताई जा रही है. जब धमतरी के महिमा सागर वार्ड में रहने वाले नरेश बंजारे का पारिवारिक मामलों पर अपने ससुर से विवाद हुआ. जो इतना बढ़ गया कि मारपीट तक चला गया. गुस्से में आकर नरेश ने हंसिया मानकर ससुर पर हमला कर ससुर की हत्या कर दी.

बता दें कि परिजनों द्वार घायल ससुर को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. कोतवाली पुलिस ने आरोपी नरेश को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

Arvind Kejriwal: केजरीवाल के नोट वाले बयान पर भड़की BJP, बोली-बस्ती भी जलानी है,मातम भी मानना...

घर जमाई की तरह रहता था
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धमतरी महिमा सागर वार्ड जैतखाम के पास निवासरत नरेश बंजारे अपने ससुर के यहां घर जमाई के रूप में रहता था. नरेश अपनी पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था. 25 अक्टूबर को भी वह मारपीट कर रहा था. इसी बीच लड़की के पिता हरीश चंद्र जैन उम्र 60 वर्ष पिता पूनमचंद ने बीच-बचाव किया. थोड़ी देर बाद शाम लगभग 6-7 बजे के बीच नरेश बंजारे ने आक्रोश में आकर हँसिया से ससुर हरीश चंद्र के गले पर वार कर दिया. इसी बीच उनके बेटे रूपेश पारख बीच बचाव करने पहुंचा. जिसे दांत से काट कर घायल कर दिया. हरिश चंद्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया,

जोधपुर से गिरफ्तार आरोपी
वहीं आरोपी नरेश बंजारे फरार होने की कोशिश कर रहा था जिसे कोतवाली पुलिस ने जोधापुर से गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी शेर सिंह बंदे ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी नरेश बंजारे को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.

Read More
{}{}