Home >>Chhattisgarh

खुद के जाल में फंसे शिकारी: मरे चीतल के चक्कर में हो गई बड़ी घटना, पुलिस अलर्ट

रायगढ़ के पूंजीपथरा थाना अंतर्गत सामारूम के जंगल करंट लगने से 3 लोगों की मौत हो गई. इस घटना में एक चीतल की भी मौत हो गई है. बताया जा रहा है घटना शिकारियों द्वारा बिछाए गए करंट की चपेट में आने से हुई है.

Advertisement
खुद के जाल में फंसे शिकारी: मरे चीतल के चक्कर में हो गई बड़ी घटना, पुलिस अलर्ट
Stop
Updated: Jul 07, 2022, 04:03 PM IST

रायगढ़: पूंजीपथरा थाना अंतर्गत सामारूम के जंगल एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां अपने ही जाल में फंसने से 3 शिकारियों की मौत हो गई. वहीं करंट लगने से एक चीतल की भी मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सामारूम के जंगल में शिकार के उद्देश्य से शिकारियों ने करंट वाले तार बिछाए थे. इसी की चपेट में चीतल और वो खुद आ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है.

अपने ही जाल में फंसने से शिकारियों की मौत
बताया जा रहा गुरुवार सुबह एक चीतल की मौत करंट की चपेट में आने से हो गई थी, जिसके बाद शिकारी चीतल को निकालने के लिए वहां पहुंचे थे. चीतल को निकालने के दौरान वो खुद करंट की चपेट में आ गए और तीनों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: भारतीय रेलवे ने रचा इतिहास! 10 माह की बच्ची को दी नौकरी, 18 साल में हो जाएगी नियुक्ति

समारूम के जगलों में होती रहती हैं शिकार की वारदात
समारूम के जंगलों में हमेशा ही शिकारियों के द्वारा तार बिछाकर वन्य प्राणियों का शिकार किया जाता है. कई बार देखा जाता है कि जंगलों में तार बिछा ही रहता है, जिसके कारण वन्य प्राणियों और आम इंसानों को करंट का खतरा बना रहता है. गुरुवार सुबह भी कुछ ऐसा ही हुआ जहां, तीन शिकारी खुद ही करंट की चपेट में आ गए.

वन विभाग और पुलिस ने मामले की जांच की शुरू
पूरे मामले की जानकारी वन विभाग और पुलिस विभाग को दी गई है. इसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की विवेचना कर रहे हैं. मरने वाले तीनों लोग पूंजीपथरा के रहने वाले हैं. इनके नाम बीरबल, मंगल सिंह, धनवार है. पुलिस ने पंचनामा और बाकी को प्रशासनिक कार्रवाई करने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है.

LIVE TV

{}{}