trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11411111
Home >>Chhattisgarh

मुस्ताक ने छत पर लगाया पाकिस्तानी झंडा, बोला- बच्चे ने की थी जिद; तानाव के बाद एक्शन

Pakistan flag at fruit seller house: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के सरिया थाना अंतर्गत फल विक्रेता मुस्ताक के घर में पाकिस्तानी झंडा फहराने का मामला सामने आया है. जानकारी लगते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने झंडे को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Advertisement
मुस्ताक ने छत पर लगाया पाकिस्तानी झंडा, बोला- बच्चे ने की थी जिद; तानाव के बाद एक्शन
Stop
Updated: Jan 27, 2023, 09:41 PM IST

Pakistan flag at fruit seller house: सारंगढ़-बिलाईगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में पाकिस्तानी झंडा फहराने का मामाला सामने आया है. जिले के सरिया इलाके में एक फल विक्रेता के घर पर पाकिस्तानी झंडा फहरा पाया  गया, जिसके बाद इलाके के लोगों ने काफी विरोध किया. मौके पर आए पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने झंडा उतारा और उसे अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन की है.

मुस्ताक की छत पर फहराया गया था झंडा
मामला सरिया के अटल चौक इलाके का है. यहां एक फल विक्रेता के घर के छत में पाकिस्तानी झंडा फहरता नजर आया. फल विक्रेता, जिसका नाम मुस्ताक बताया जा रहा है. इस पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने फल विक्रेता के घर जाकर पाकिस्तानी झंडा को निकाल दिया है और झंडे को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें: कोड़े खाने के बाद भी मुस्कुराते रहे मुख्यमंत्री, जानें बीरेंद्र ने CM बघेल को क्यों मारे 5 सोंटे

भाजपा नेताओं ने किया थाना में धरना प्रदर्शन
इस घटना की जानकारी लोगों और भाजपा समर्थकों तक पहुंची तो फल विक्रेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग लेकर थाने में ही धरने पर बैठ गए. भाजपा नेताओ ने जहां आरोपियों पर FIR दर्ज करने और देशद्रोह का मामला दर्ज करने की माग की. थाने में पहुंचे नेताओं को पुल्स ने समझाइश देते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद धरना खत्म किया गया.

ये भी पढ़ें: आने वाले 5 साल में लगेंगे 11 सूर्य ग्रहण, हो जाएं सावधान! ये रही लिस्ट

15 की जिद्द पर बनाया गया झंडा
पूछताछ में सामने आया कि मुस्ताक के 15 वर्षीय बच्चे की जिद्द की वजह से पाकिस्तानी झंडा बनाया गया था. बच्चे के द्वारा ही इस झंडे को छत पर लगाया गया था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है कि झंडा कहां से लाया गया. इसके साथ ही आरोपियों के विरुद्ध नियम के अनुसार मामला पंजीबद्ध करने की कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें: महाकाल की महिमा! महाकालेश्वर मंदिर में नहीं होता सूर्य ग्रहण का प्रभाव, जानें क्यों?

जांच के बाद होगी कार्रवाई
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि सरिया क्षेत्र में एक व्यक्ति के द्वारा पाकिस्तानी झंडा फहराने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाज जो भी सच सामने आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

Read More
{}{}