trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11531697
Home >>Chhattisgarh

Chhattisgarh Crime News: रायपुर में गैंगवार से दहशत, युवकों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा चाकू

Crime News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur Chhattisgarh) में हुए गैंगवार से दो लोगों की जान चली गई जबकि 2 लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

Advertisement
Chhattisgarh Crime News: रायपुर में गैंगवार से दहशत, युवकों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा चाकू
Stop
Divya Tiwari Sharma |Updated: Jan 17, 2023, 09:28 AM IST

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी में हुए (Chhattisgarh News) गैंगवार से दो लोगों की जान चली गई जबकि 2 लोग घायल हो गए हैं. मीडिया को दी गई जानकारी के मुताबिक पुरानी किसी बात को लेकर दो गुटों में पहले मारपीट हुई. उसके बाद चाकुओं से वार होने लगा जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना के बाद पंहुची पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को गिरफ्तार करके पूछताछ जारी कर दी है. मामला रायपुर (Raipur crime) के दलदल सिवनी इलाके सतनामी पारा इलाके का है.

शराब पीने को लेकर हुआ विवाद 
घटना के बाद सीएसपी वीरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि रात के समय सिवनी हर्ष टावर के पास तालाब के किनारे तीन लोग शराब पी रहे थे.  इतने में किसी बात को लेकर गोकुल नंद साहू का गोकुल निषाद और  जितेंद्र का कहासुनी होने लगी. धीरे - धीरे ये बात बढ़ती चली गई और गोकुल नंद साहू ने जितेंद्र और गोकुल निषाद के 
ऊपर चाकुओं से हमला कर दिया. इसके अलावा पुलिस ने बताया कि उसके और भी कई साथी मौके पर आ गए और लोगों का साथ पाकर लगातार चाकुओं से वार करता रहा जिसकी वजह एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया और दो लोगों का इलाज चल रहा है.

हिस्ट्रीशीटर है गोकुल नंदन साहू
पुलिस ने बताया कि हमला करने वाला युवक पुराना चाकूबाज हिस्ट्रीशीटर है. हमला करने के बाद युवक फरार चल रहा है पुलिस तलाश में जुटी हुई है. इसके अलावा प्रशासन का कहना है कि उसके साथ उसके साथी भी शामिल थे जिसमें कुल 10- 12 लोग शामिल थे जिनकी तलाश की जा रही है.

Read More
{}{}