trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11328568
Home >>Chhattisgarh

CG: साव का स‍ियासत पर बड़ा बयान, कहा- बीजेपी को 'हॉर्स ट्रेड‍िंग' की जरूरत नहीं

रायपुर में इस समय झारखंड के व‍िधायक डेरा डाले हुए हैं ज‍िससे यहां की स‍ियासत में उबाल आया हुआ है. पूरे देश की नजरें इस समय छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और कांग्रेस सरकार के अगले कदम पर लगी हुई हैं. ऐसे में स‍ियासत को लेकर छत्‍तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष का बड़ा बयान सामने आया है. 

Advertisement
छत्‍तीसगढ़ के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 31, 2022, 03:57 PM IST

शैलेंद्र स‍िंंह ठाकुर/ ब‍िलासपुर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का झारखंड सियासत पर बड़ा बयान आया है. उन्‍होंने कहा क‍ि भारतीय जनता पार्टी को हॉर्स ट्रेडिंग करने की जरूरत नहीं है और ना ही कभी भाजपा ने अपने से कभी पहल की है. छत्तीसगढ़ की जनता के साथ भूपेश बघेल की सरकार अन्याय कर रही है. जनता के पैसे का दुरुपयोग दारू-मुर्गा पार्टी पर कर रही है. गरीब जनता का पैसा उड़ाना उचित नहीं. जनता अपने गाढ़ी कमाई के पैसे को दुरुपयोग करने को बर्दाश्त नहीं करेगी.

भाजपा ने नहीं क‍िया सरकार ग‍िराने का काम 
अरुण साव ने कहा क‍ि भाजपा ने कभी भी किसी विधायक को खरीदने और सरकार को गिराने का काम नहीं किया. ये अपनी कमजोरी को छिपाने के लिए कांग्रेस पार्टी और विपक्षी दल आरोप लगाते है.

आंकड़ों को तोड़-मरोड़ कर पेश करना छत्तीसगढ़ सरकार की आदत
बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा क‍ि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान एनसीआरबी द्वारा जारी क्राइम रिपोर्ट में अन्य राज्यों की तुलना में छत्तीसगढ़ में अपराध कम के सवाल पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने पलटवार क‍िया. साव ने कहा क‍ि आंकड़ों को तोड़-मरोड़ कर पेश करना भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ सरकार की आदत है. न्यायधानी और राजधानी में दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटनाएं, हत्या , बलात्कार की घटना सामने आ रही है. इससे छत्तीसगढ़ की जनता ख़ौफ़जदा व सहमी हुई है. राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चौपट है . 

जनता से वादाखिलाफी का काम कर रही है सरकार 
साव ने कहा क‍ि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अपनी बैठक और कार्यक्रम कहां तय करेंगे, यह आरएसएस को तय करना है. मोहन मरकाम को अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए. किस तरह की सरकार चल रही है, किस तरह पार्टी चुनाव के दरमियान जनता से वादाखिलाफी का काम कर रही है, कर्मचारियों के साथ अन्याय और अत्याचार कांग्रेस सरकार कर रही है, इसकी चिंता करनी चाहिए. सरकार के मंत्री सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं. इसकी उन्हें चिंता करनी चाहिए न कि RSS की. 

कांग्रेस पार्टी राज्य सरकार की विफलता से ध्यान भटकाने के लिए करती है आंदोलन 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने 58 ट्रेन कैंसिल होने पर कहा क‍ि केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से हुई है बातचीत और चार ट्रेनें बहाल हुई. कांग्रेस पार्टी राज्य सरकार की विफलता से ध्यान भटकाने के लिए आंदोलन करती है. भारत सरकार रेल मंत्रालय यात्रियों की सुविधाओं के लिए गंभीर है और यात्री सुविधाओं में लगातार विस्तार हो रहा है. शीघ्र ही ट्रेन बहाल होंगी. 

रांची से रायपुर पहुंचे UPA के व‍िधायक, 'हॉर्स ट्रेडिंग' का सता रहा डर

Read More
{}{}