trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11504035
Home >>Chhattisgarh

Raigarh Suicide: छत्तीसगढ़ की सोशल मीडिया स्टार ने किया सुसाइड, ये वजह आई सामने!

श्रीपाल यादव/रायगढ़ः छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव एक लड़की ने अपने ही घर के छत के ऊपर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

Advertisement
Raigarh Suicide: छत्तीसगढ़ की सोशल मीडिया स्टार ने किया सुसाइड, ये वजह आई सामने!
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 27, 2022, 10:18 PM IST

श्रीपाल यादव/रायगढ़ः छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव एक लड़की ने अपने ही घर के छत के ऊपर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. वहीं पुलिस युवती के आत्महत्या को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

बता दें कि लीना नागवंशी बीकाम अंतिम वर्ष में पढ़ाई कर रही थी. जो सोशल मीडिया में काफी सक्रिय थी और इंस्टाग्राम में उसके 10 हजार से अधिक फालोअर्स थे. जिसमें फिल्मी गानों के अलावा अन्य विदेशी धुनों पर कई वीडियो अपलोड हैं.

जानिए क्या कहा पुलिस ने
बता दें कि सोशल मीडिया में सक्रिय लीना नागवंशी की आत्महत्या के मामले में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. इस पूरे मामले में चक्रधर नगर थाने के उप निरीक्षक दिनेश बोहिदार का कहना है कि आज एक बजे सूचना मिली कि केलो विहार कालोनी में रहने वाली 22 साल की लीना नागवंशी ने अपने घर के छत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस जब वहां पहुंची तो घर के छत पर लगे पाईप में अपनी चुनरी से फंदा लगाकर फांसी पर झूल गई थी और घर वालों ने उसे जिंदा समझ कर उतार लिया था. पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा गया है. घटना स्थल से लड़की का मोबाईल जब्त किया गया है और वहां से कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं हुआ है.

सोशल मीडिया पर हैं 10 हजार फालोअर्स
बहरहाल सोशल मीडिया के सबसे सक्रिय साईट इंस्टाग्राम में आत्महत्या करने वाली 22 साल की युवती लीना नागवंशी के दस हजार से भी अधिक फालोअर्स है. साथ ही साथ उसके कई वीडियो लाईक भी किये गए हैं. जिनमें हिंदी गानों के साथ-साथ अंगे्रजी गाने भी शामिल है. बताया जा रहा है कि अपनी निजी कारणों से परेशान होकर अपनी जिंदगी को अलविदा कहा है. देखना यह है कि अचानक इस सोशल मीडिया में सक्रिय रहने वाली युवती के कथित आत्महत्या के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आता है या नहीं.

ये भी पढ़ेंः Khargone Ramnavami Violence:क्लेम ट्रिब्यूनल ने सुनाए 20 फैसले, आरोपियों से वसूले जाएंगे इतने लाख

Read More
{}{}